मध्य प्रदेश

युवती के रक्त रंजित शव मिलने के मामले में मिली बड़ी जानकारी, जानिए पूरी खबर

Admin Delhi 1
10 Nov 2022 12:25 PM GMT
युवती के रक्त रंजित शव मिलने के मामले में मिली बड़ी जानकारी, जानिए पूरी खबर
x

क्राइम न्यूज़ अपडेट: मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले के तिलवारा थाना क्षेत्र स्थित एक रिसॉर्ट से एक युवती के रक्त रंजित शव मिलने मामले की जांच में घटना स्थल से मिली आईडी फर्जी निकली है। हालांकि युवती की शिनाख्त हो गयी है, वह जिले के कुंडम थाना क्षेत्र की रहने वाली है। पुलिस सूत्रों के अनुसार घटना की जांच में मौके से दो ब्लैड मिले थे तथा युवती के पास रखे बैग की जांच करने पर आधार कार्ड मिला, जिससे उसका नाम रेखा था। आधार कार्ड के आधार पर शिनाख्त के लिए उसकी बुआ को बुलाया गया था। जिसने फोटो देखकर मृतिक के भतीजी होने से इंकार कर दिया है। जांच में पाया गया कि युवक और युवती के आईडी कार्ड फर्जी हैं। युवती की शिनाख्त हो गयी है और वह कुंडम निवासी है। युवती ने परिजनों को बताया कि वह जबलपुर में नौकरी करती थी। युवती ने जिस संस्थान का नाम लिया था, वास्तव में वहां नौकरी नहीं करती थी। रिसॉर्ट के फुटेज से युवक की तस्वीर मिल गयी है और उसकी तलाश जारी है।

तिलवारा थाना क्षेत्र के घाना स्थित एक रिसाॅर्ट में रविवार को एक प्रेमी युगल आकर रूके थे। युवक ने आईडी के रूप में अभिजीत पाटीदार निवासी गुजरात का आधार कार्ड दिया था। रिसॉर्ट में रूकने के बाद युवक और युवती साथ में घूमने के लिए के लिए निकल गये और रात को वापस आये थे। सोमवार की शाम तक युवक को देखा गया था। इसके बाद वह कहीं चला गया था। युवती रात के समय कमरे में अकेले रूकी थी और खाने का ऑर्डर नहीं दिया था।

मंगलवार की सुबह भी कुछ आर्डर नहीं देने पर रिसॉर्ट के मैनेजर को शंका हुयी । उसने दोपहर में पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मास्टर चाबी से कमरा खोला बिस्तर पर युवती की खून से लथपथ लाश पड़ी हुई थी। उसके हाथ की कलाई की नस कटी थी और गले में गंभीर चोट के निशान थे।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta