मध्य प्रदेश

बोली- बच्चे की चाहत में की थी मुझसे शादी, घायल रंजना पर लगाए ये आरोप

Tulsi Rao
27 Jun 2022 6:26 PM GMT
बोली- बच्चे की चाहत में की थी मुझसे शादी, घायल रंजना पर लगाए ये आरोप
x

इंदौर। पुलिस कंट्रोल रूम पर महिला एएसआई को गोली मारकर घायल करने और गोली मारकर आत्महत्या करने वाले थाना प्रभारी हाकम सिंह के मामले में पुलिस लगातार जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है, तो वहीं जांच पड़ताल के दौरान अधिकारियों के पास थाना प्रभारी की तीसरी पत्नी पहुंची और उसने पुलिस के अधिकारियों को कई तरह की जानकारी दी हैं. साथ ही इस दौरान कई खुलासे भी कथित पत्नी ने किए हैं, जिस पर आने वाले दिनों में पुलिस द्वारा जांच की बात कही जा रही है.

इंदौर के बहुचर्चित थाना प्रभारी हाकम सिंह पवार सुसाइड मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं, सोमवार को इंदौर पुलिस कंट्रोल रूम में शिकायत लेकर पहुंची रेशमा शेख नामक महिला ने खुद को थाना प्रभारी की पत्नी बताया और तमाम आरोप घायल एएसआई रंजना पर लगाए हैं. कथित पत्नी रेशमा का दावा है कि वह पिछले 9 सालों से मृतक टीआई के साथ रह रही थी और जब भी वह इंदौर आते थे तो उसी के साथ रहते थे. कई ऐसे दस्तावेज महिला ने डीसीपी को सौंपें हैं, जिसमें महिला और टीआई के संबंधों की जानकारी सामने आई है. कथित पत्नी ने महिला एएसआई रंजना पर आरोप लगाए कि रंजना कई बार फोन लगाकर परेशान कर रही थी, वहीं टीआई ने रंजना का नंबर डीआईजी के नाम से सेव कर रखा था.घर से ये बोल कर निकले थे टाआई: रेशमा उर्फ जग्गू का कहना है कि घटना के एक दिन पहले वह थाना प्रभारी के साथ ही था, उसने और टीआई ने रात में एक साथ खाना भी खाया. इस दौरान टीआई ने बताया था कि वह बहुत परेशान हैं और 25 लाख के एवज में उन्हें गाड़ी भी देनी पड़ेगी और साथ ही पांच लाख भी देना होंगे. वहीं महिला का दावा है कि टीआई ने उसे बताया कि वह बर्बाद हो गए हैं, कोई उन्हें ब्लैकमेल करा था और पुलिस उनकी एक मामले में जांच भी कर रही है. टीआई ने रेशमा से कहा था कि उनके हाथ से अब थाना भी जा सकता है. महिला के मुताबिक थाना प्रभारी हाकम सिंह महिला एसआई से ज्यादा परेशान हो गए थे और यह बोलकर घर से निकले थे कि आज इनको मार कर खुद ही मर जाऊंगा.

बच्चे की लालसा में की थी थाना प्रभारी ने की रेशमा से शादी: कथित पत्नी रेशमा ने यह भी कहा कि "थाना प्रभारी ने जो पहले शादियां की थी, उन से उन्हें बच्चे नहीं हुए थे और इसी के चलते उन्होंने तीसरी शादी की थी. इस दौरान उन्होंने मुझसे कहा था कि उन्हें कुछ शारीरिक बीमारी है, वह उसका इलाज करवाएंगे और फिर जल्द ही एक बच्चे के पिता बन जाएंगे." हालांकि आज जब रेशमा इंदौर के पुलिस कंट्रोल रूम पर अधिकारियों के समक्ष पहुंची तो उनके पास टीआई की पत्नी होने के किसी तरह के दस्तावेज मौजूद नहीं थे, हालांकि उनके पास टीआई और खुद के संबंधों के दस्तावेज थे.

एएसआई की सम्पति की होगी जांच: इस पूरे मामले में एएसआई हाकम सिंह ने जिस महिला के एएसआई रंजना को गोली मारकर घायल किया उसके बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है. आला अधिकारियों का कहना है कि रंजना इंदौर में काफी वर्षों से पदस्थ हैं, इस दौरान उसके पास महत्वपूर्ण विभाग मौजूद था जिसके माध्यम से वह बंदूकों के लाइसेंस सहित पासपोर्ट बनाने का काम करती थीं और संभावना जताई जा रही है कि इसी विभाग में रहते हुए वह काफी लंबे समय तक इंदौर के पुलिस कंट्रोल रूम पर एक ही पद पर काफी वर्षों से डटी हुई हैं. नौकरी के दौरान उसने कई संपत्तियां बनाई हैं जिसमें कई प्लाट शामिल हैं, जिसके बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta