मध्य प्रदेश

ऑटो चालक ने खुद पर छिड़का पेट्रोल, फिर...

Shantanu Roy
16 May 2022 10:37 AM GMT
ऑटो चालक ने खुद पर छिड़का पेट्रोल, फिर...
x
बड़ा हादसा

मैहर। मैहर में आरपीएफ ने ऑटो चालकों समेत चार पर केस दर्ज करवाया है। उनके अनुसार ऑटो चालक ने बीच सड़क गाली-गलौज की और खुद पर पेट्रोल छिड़ककर फंसाने की धमकी दी है। मामला रविवार सुबह करीब साढ़े चार बजे का है। जानकारी के अनुसार मैहर आरपीएफ पोस्ट में तैनात उप निरीक्षक अविनाश कुमार मां शारदा के दर्शन के लिए आए अपने रिश्तेदारों को रेलवे स्टेशन के पास लॉज में छोड़कर बाहर आ रहे थे, तभी सद्गुरु लाज के सामने ऑटो चालक आकाश पटेल, राहुल चौधरी ने साथियों के साथ उन्हें घेर लिया।

उनसे साथ अभद्रता करने लगे। राहुल चौधरी एक बोतल में पेट्रोल भरकर खड़ा था। अविनाश ने बताया कि राहुल चौधरी ने खुद पर पेट्रोल की बोतल उड़ेल ली। इतना ही नहीं उसने मेरा हाथ पकड़कर केस में फंसाने की धमकी दी। अविनाश उसे धक्का देकर वहां से भाग निकले
बाद में उन्होंने घटना की शिकायत आरपीएफ पोस्ट मैहर और थाना मैहर में दर्ज कराई है। नामजद आरोपित राहुल चौधरी और आकाश पटेल व दो अन्य के खिलाफ धारा 341, 506, 294 व 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।
अविनाश ने बताया कि मैंने कई ऑटो चालकों के खिलाफ मामले दर्ज किए थे। इसमें मैहर स्टेशन के अंदर यात्रियों के साथ छीना झपटी, अभद्रता करने के मामले शामिल थे। इसकी वजह से ऑटो चालक रेलवे स्टेशन में प्रवेश नहीं कर पा रहे थे।
इसी वजह से ऑटो चालक आरपीएफ कर्मियों और अविनाश कुमार से रंजिश पाले हुए थे। बताया जा रहा है कि जब यह घटना हुई तो ऑटो चालक उसका वीडियो भी बना रहे थे। मैहर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और घटना स्थल के आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta