मध्य प्रदेश

टिकट न मिलने से नाराज BJP नेता ने की आत्मदाह करने की कोशिश

Rani Sahu
18 Jun 2022 10:51 AM GMT
टिकट न मिलने से नाराज BJP नेता ने की आत्मदाह करने की कोशिश
x
नगरीय निकाय चुनाव में भाजपा में भी टिकट न मिलने से दावादारों में नाराजगी बढ़ती जा रही है

देवास। नगरीय निकाय चुनाव में भाजपा में भी टिकट न मिलने से दावादारों में नाराजगी बढ़ती जा रही है. शनिवार को देवास भाजपा कार्यालय पर बड़ा हंगामा हो गया. भाजपा नेता भोजराज सिंह जादौन को वार्ड 25 से स्थानीय निवासी होने के बाद भी टिकट नहीं मिला तो उनका गुस्सा फूट पड़ा. अपने समर्थकों के साथ पार्टी कार्यालय पहुंचे भाजपा नेता भोजराज सिंह जादौन ने खुद पर केरोसिन उड़ेलकर आत्मदाह का प्रयास किया. इससे वहां हड़कंप मच गया.

नेताओं पर टिकट की दलाली करने का आरोप : शनिवार को भाजपा नेता भोजराज सिंह जादौन सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ विरोध दर्ज कराने बीजेपी दफ्तर पहुंचे. जादौन के समर्थकों ने वहां विरोध प्रदर्शन कर टिकट बेचने के आरोप लगाकर जमकर नारेबाजी की. इन्होंने भाजपा जिला अध्यक्ष राजीव खण्डरवाल, राजेश यादव पर टिकट बेचने के आरोप लगाकर नारेबाजी की. इसी दौरान वार्ड 25 से टिकट के दावेदार क्षेत्रीय निवासी भाजपा नेता भोजराज खुद पर केरोसिन डालकर आत्मदाह का प्रयास किया.
बीजेपी दफ्तर में मचा हड़कंप : इस दौरान भाजपा नेताओं ने उन्हें रोका और न्याय दिलाने की बात कही. मौके पर मौजूद कार्यकर्ताओं ने जादौन को संभाला. बीजेपी दफ्तार में मौजूद भाजपा जिला महामंत्री मनीष सोलंकी ने कहा कि नाराज कार्यकर्ताओं की बात सुनी है और पूरे मामले को लेकर अपने नेताओं से चर्चा की जाएगी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta