मध्य प्रदेश

विदाई के बाद दूल्हे को रास्ते मे छोड़ फरार हुई लुटेरी दुल्हन, जानें पूरा मामला

Rani Sahu
9 Sep 2022 8:42 AM GMT
विदाई के बाद दूल्हे को रास्ते मे छोड़ फरार हुई लुटेरी दुल्हन, जानें पूरा मामला
x
Rewa MP News: सजधज कर राजस्थान से शादी करने के लिए दुल्हा रीवा पहुंचा, शादी भी हुई और फिर विदाई भी हुई, लेकिन जब घर जाने के लिए दुल्हा-दुल्हन को लेकर निकला तो वह रेलवे स्टेशन से रफूचक्कर हो गई। दुल्हन एक दूसरी ऑटो में बैठ कर निकल गई और दुल्हा उसकी तलाश में इधर-उधर भटकता रहा। जब दुल्हन का कुछ पता नहीं चला तो पीड़ित पक्ष शहर के चोरहटा थाना में पहुच शिकायत की है। उनका आरोप है कि शादी के नाम पर धोखाधड़ी एवं ठगी की गई है।
डेढ़ लाख रूपये की ठगी का आरोप
दुल्हे की बहन ने मीडिया को बताया कि लड़की पक्ष के लोग दलाल के माध्यम से शादी करने के लिए डेढ़ लाख रूपये लिए थें। उक्त रूपयों के साथ ही दुल्हन कपड़े व आभूषण आदि लेकर फरार हो गई है।
6 माह पूर्व शुरू हुई थी शादी की बात
दुल्हन की बहन ने बताया कि 6 माह पूर्व हरियाणा में एक आदमी मिला था। जिसने उसके भाई की शादी करवाने के लिए फोटो दिखाई थी। उन्होने बताया था कि लड़की पक्ष के लोग गरीब परिवार से है ऐसे में उन्होने शादी के लिए रूपये दिए और गुरूवार को वादे के मुताबिक वे शादी करने के लिए रीवा पहुचे थें।
हर कोई नकली
पीड़ित परिवार का कहना है कि शादी के नाम पर हर कोई नकली, यानि की दलाल, पंडित, दुल्हन के लोग सभी उन्हे नकली अब लग रहे है, बहरहाल पुलिस एफआईआर के आधार पर जांच कार्रवाई कर रही है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta