मध्य प्रदेश

प्रेमिका के रिश्तेदार की धमकी के बाद एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, जानिए विस्तार से

RAO JI
23 Jun 2022 11:00 AM GMT
प्रेमिका के रिश्तेदार की धमकी के बाद एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, जानिए विस्तार से
x

फाइल फोटो 

परिजन ने लगाए पुलिस पर आरोप

जनता से रिस्ता वेबडेसक | प्रेमिका के रिश्तेदार ने धमकाया तो एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक ने आत्महत्या से पहले एक वीडियो बनाकर अपने दोस्तों को भेजा। इसमें सविस्तार बताया है कि वह क्यों फांसी लगा रहा है? दोस्तों से कहा कि माता-पिता का ध्यान रखना। साथ ही यह भी कहा कि गर्लफ्रेंड की शादी किसी और से मत होने देना।

घटना भानपुरा थाना के सांदलपुर गांव की है। यहां रहने वाले सुनील पाटीदार ने 25 अक्टूबर को घर में फांसी लगा ली थी। मरने से पहले उसने अपने मोबाइल से वीडियो बनाया और अपने दोस्तों को भेजा। इस वीडियो में सुनील ने अपनी प्रेमिका के पिता और रिश्तेदार की बलात्कार के प्रकरण में फंसाने की धमकी का आरोप लगाया था। अपने दोस्त राकेश, निलेश व एक रिश्तेदार का जिक्र वीडियो में किया है।

मेरे माता-पिता और अपना ध्यान रखना...

फांसी लगाने से पहले सुनील ने वीडियो रिकॉर्ड किया। इसमें युवक ने मालवी में कहा कि वह अपने दोस्तों के नाम संदेश छोड़ रहा है। वीडियो में युवक ने कहा कि मेरे माता-पिता का ख्याल रखना। प्रेमिका की शादी किसी और से न हो पाए। खुद का भी ख्याल रखना क्योंकि वे उनको भी झूठे केस में न फंसा दे। बताया जा रहा है कि मृतक सुनील के पास के गांव की रहने वाली युवती से प्रेम संबंध थे। प्रेम प्रसंग के चलते पहले भी युवती के परिजनों द्वारा मृतक के साथ मारपीट की गई थी। भानपुरा थाने में दोनों पक्षों की ओर से रिपोर्ट भी हुई थी। पूर्व में भी सुनील ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की थी लेकिन डॉक्टरों ने बचा लिया था। 24 अक्टूबर को उसके साथ मारपीट की घटना हुई। इसके अगले दिन उसने फांसी लगा ली।

परिजन ने लगाए पुलिस पर आरोप

इस मामले में सुनील के परिजन पुलिस पर आरोप लगा रहे हैं। परिजनों का कहना है कि सुनील का मोबाइल पुलिस ने जब्त कर लिया था। मोबाइल में उसके और भी कई सबूत थे। मृतक ने अपने तीन दोस्तो को अलग-अलग वीडियो क्लिप भेजे थे। पुलिस पर डाटा डिलीट करने के आरोप लगाए। टीआई कमलेश सिंगार के अनुसार मामले की जांच कर रहे हैं। पोस्टमार्ट रिपोर्ट आने के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta