मध्य प्रदेश

कोरोना की चपेट में 9 मिलिट्री ऑफिसर्स, सबसे स्वच्छ शहर में वायरस ने बढ़ाई टेंशन

Admin1
25 Nov 2021 11:52 AM GMT
कोरोना की चपेट में 9 मिलिट्री ऑफिसर्स, सबसे स्वच्छ शहर में वायरस ने बढ़ाई टेंशन
x
कोरोना के आंकड़ों ने आम लोगों साथ-साथ अब प्रशासनिक अधिकारियों की चिंता बढ़ा दी है.

इंदौर: देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर में बढ़ रहे कोरोना के आंकड़ों ने आम लोगों साथ-साथ अब प्रशासनिक अधिकारियों की चिंता बढ़ा दी है. बुधवार को कोरोना के 13 मामले सामने आए हैं. इनमें से 9 केस आइआइएम में ट्रेनिंग कर रहे मिलिट्री ऑफिसर्स के हैं.

एक केस भोपाल से आए हुए व्यक्ति के रूप में ट्रेस किया गया है, तो वहीं 3 स्थानीय लोग हैं. कोरोना के बढ़ते केस के बीच इंदौर के सीएमएचओ बीएस सैत्या ने बताया कि हम लोगों से अपील करते हैं कि वैक्सीन के दोनों डोज जरूर लगवाएं और कोविड गाइडलाइंस का पालन करें.
दरअसल, 23 नवंबर को 7139 लोगों के सैंपल लिए गए थे. 7125 सैंपल की रिपोर्ट निगेटिव आई और एक खारिज हो गया. इससे दो महीने पहले महू कैंट एरिया में 30 कोरोना संक्रमित मिले थे. उस समय बताया गया था कि कोरोना पॉजिटिव आए सभी सैनिक थे और वे बाहर से ट्रेनिंग करके आए थे.
हैरानी की बात यह है कि कोरोना से संक्रमित मरीज चार महीने पहले शिमला होकर आए हैं, इसीलिए इसे ट्रैवल हिस्ट्री नहीं माना जा रहा है. टीम इनकी कॉन्टैक्ट हिस्ट्री का पता लगा रही है. नए संक्रमितों में बाकी के तीन लोग राजेंद्र नगर, राऊ (इंदौर) और एक भोपाल का रहने वाला है.
कोरोना संक्रमण के कारण 21 नवंबर को 66 साल की महिला की भी मौत हो चुकी है. महिला इंदौर के सिलिकॉन सिटी में रहती थीं. अब तक इंदौर में 1393 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it