मध्य प्रदेश

BIG BREAKING: 5 लोगों ने की आत्महत्या की कोशिश, मोहल्ले वालों पर लगाया ये आरोप

Admin1
26 Nov 2021 7:41 AM GMT
BIG BREAKING: 5 लोगों ने की आत्महत्या की कोशिश, मोहल्ले वालों पर लगाया ये आरोप
x

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक ही परिवार के पांच लोगों ने जहर खा लिया। इनमें से एक युवती की मौत हो गई तथा उसके माता-पिता-बहन और दादी गंभीर हालत में भर्ती हैं। घटना को लेकर एक कथित सुसाइड नोट लिखा मिला है जिसमें यह संदेह व्यक्त किया जा रहा है कि मोहल्ले के लोगों की प्रताड़ना से परिवार परेशान था।

बताया जाता है कि भेल क्षेत्र स्थित पिपलानी थानांतर्गत आनंदनगर में अशोक विहार में संजीव जोशी अपने परिवार के साथ रहता है। संजीव मैकेनिक है और गुरुवार की रात को उसके परिवार को जहरीला पदार्थ खा लेने पर गायत्री निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया था। इन लोगों में से एक युवती पूर्वी जोशी की मौत हो गई। मृतक के पिता संजीव, मां अर्चना और दादी नंदनी सहित पूर्वी की बहन की हालत गंभीर बताई जाती है।
मोहल्ले वालों की प्रताड़ना का आरोप सामने आया
टना की जांच कर रहे पुलिस अधीक्षक मुकेश श्रीवास्तव ने बताया कि रात को पांच लोगों को जहर खाने पर अस्पताल में दाखिल कराया गया था। घटना के बाद क्षेत्र में काफी भीड़ जमा हो गई थी और चारों अन्य लोगों की हालत गंभीर है। सूत्रों के मुताबिक सुसाइड नोट एक कविता भी लिखी है। उसमें मोहल्ले के लोगों की प्रताड़ना का संदेह भी लग रहा है और एक लाइन में युवती ने अपने सपनों को खत्म होने की बात लिखी थी।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it