मध्य प्रदेश

स्विमिंग पूल में डूबने से 16 साल के लड़के की मौत

Mahima Marko
8 Jun 2022 9:31 AM GMT
स्विमिंग पूल में डूबने से 16 साल के लड़के की मौत
x
मध्य प्रदेश न्यूज़

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। मध्य प्रदेश के उज्जैन में 16 साल के एक किशोर की स्विमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई। उज्जैन स्थित नागदा के अटल निजामुद्दीन में नगर पालिका द्वारा संचालित स्विमिंग पूल में मंगलवार को शिवम नाम का किशोर अपने दोस्तों के साथ स्विमिंग करने आया था।

घटना के वक्त स्विमिंग पूल में मौजूद लोगों के मुताबिक, हादसा मंगलवार शाम करीब 5:00 बजे हुआ। एक घंटे तक जब अन्य साथियों को शिवम नजर नहीं आया तो उसकी खोजबीन की गई। नगर पंचायत के कर्मचारियों ने सबसे आखिरी में पूल की गहराई में जाकर देखा तो शिवम की लाश नजर आई। उसके सिर और कान से खून बहता मिला। आशंका जताई जा रही है कि ऊंचाई से छलांग लगाने से पानी के भीतर जमीन से शिवम का सर टकराया और वह पानी में ही बेहोश हो गया। पूल के नियमित तैराकों ने शिवम के पेट से पानी निकाल कर उसे बचाने का असफल प्रयास किया।
विधायक ने प्रशासन को बताया जिम्मेदार
नागदा विधायक दिलीप सिंह गुर्जर ने नगर पालिका प्रशासन और नगर पंचायत सीएमओ को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है। विधायक ने कहा कि राजनीतिक कार्यकर्ताओं को ट्रेनर बनाया गया है जबकि पूरा शहर जानता था कि स्विमिंग पूल ट्रेनर और तैराक दल की व्यवस्था होनी चाहिए। लेकिन नगर पंचायत के अधिकारी इससे बेखबर थे। अधिकारी ध्यान देते तो शिवम की मौत नहीं होती।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta