मध्य प्रदेश

पंचायत सचिव समेत 12 कर्मचारी निलंबित

Admin2
8 Aug 2022 7:30 AM GMT
पंचायत सचिव समेत 12 कर्मचारी निलंबित
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क : मध्य प्रदेश (MP News) में सरकारी कामों और योजनाओं में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों पर बड़ी कार्रवाई की गई है।जबलपुर नगर निगम के कर्मचारियों से मारपीट और एफआईआर के बाद नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल कॉलेज अस्पताल के 6 जूनियर डॉक्टरों ऋषभ गर्ग, विनायक पटेल, ऋषभ सिसोदिया, सुशील कुमार, अभिनव साहनी तथा धीरज कुमार को निलंबित कर दिया गया है। निलंबित जूनियर डाक्टरों को अविलंब छात्रावास खाली करने का आदेश भी दिया गया है। वही छात्रावास खाली करने का नोटिस जारी किया गया है।

रीवा और सागर के बाद दमोह जिले में नव निर्वाचित सरपंच और महिला पंचों के स्थान पर पतियों के शपथ लेने पर दमोह कलेक्टर ने बड़ी कार्रवाई की है। कलेक्टर एसकृष्ण चैतन्य ने जनपद पंचायत हटा की ग्राम पंचायत गैसाबाद के सचिव को निलंबित कर दिया गया है। कलेक्टर के निर्देश के उपरांत सीईओ जनपद पंचायत द्वारा इस मामले में जांच की गई थी जिसमें जांच के उपरांत मामला सही पाए जाने पर प्रतिवेदन दिए जाने के उपरांत जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी अजय श्रीवास्तव द्वारा सचिन धुनसिंह राजपूत को निलंबित किया गया।
डिंडौरी में कलेक्ट्रेट ऑडिटोरियम में जिले के विकासखंड शिक्षा अधिकारी, हाईस्कूल, हायर सेकेंडरी प्राचार्यों के साथ छात्रावास व आश्रम अधीक्षकों बैठक हुई। इस दौरान सहायक आयुक्त जनजातीय कार्य विभाग डॉ.संतोष शुक्ला द्वारा छात्रावास में निर्धारित सीट से कम विद्यार्थियों के प्रवेश के मामले में लापरवाही बरतने पर बालक छात्रावास गौराकन्हारी अर्जुन सिंह व आश्रम शाला रहंगी के अधीक्षक राजेश मरकाम निलंबित कर दिया गया है।वही बालक छात्रावास गोपालपुर अधीक्षक चैन सिंह मरावी को बैठक में अनुपस्थित रहने पर शोकॉज नोटिस सहायक आयुक्त ने जारी कर दिया है।
source-mpbreaking


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta