केरल

केरल में महिला ने टावर पर चढ़ाई की, आत्महत्या की दी धमकी

Kunti Dhruw
10 May 2022 12:21 PM GMT
केरल में महिला ने टावर पर चढ़ाई की, आत्महत्या की दी धमकी
x
बड़ी खबर

अलाप्पुझा (केरल) : केरल में मोबाइल टावर से कूदकर जान देने की धमकी देने वाली एक महिला को ततैया के झुंड के झुंड से बचा लिया गया, जिससे वह टावर से नीचे उतर गई. महिला सोमवार शाम को केरल के कायमकुलम, तटीय अलाप्पुझा के एक कस्बे में बीएसएनएल मोबाइल टॉवर पर चढ़ गई थी। उसने धमकी दी कि अगर उसका बच्चा, जिसे उसके पति ने लिया था, उसे वापस नहीं किया गया तो वह कूद जाएगा।


पुलिस और दमकल कर्मियों द्वारा उसे नीचे चढ़ने के लिए मनाने का प्रयास विफल रहा। स्थानीय टीवी चैनलों पर घटना के दृश्यों से पता चलता है कि जब महिला मोबाइल टावर की चोटी पर चढ़ने में व्यस्त थी, उसने एक ततैया के घोंसले को तोड़ दिया। अचानक, ततैया उसके चारों ओर झुंड में आ गई और कुछ ने उसे डंक मार दिया।

घबराहट में महिला तेजी से टावर से नीचे उतरने लगी, चीख-पुकार मच गई क्योंकि ततैया उसके चारों ओर घूमती रही। जमीन के करीब, उसने अंतिम कुछ शेष पैरों को दमकल कर्मियों द्वारा मजबूती से पकड़े हुए सुरक्षा जाल पर कूद दिया। अधिकारियों ने कहा कि अगर यह ततैया के लिए नहीं होता, तो वह नीचे नहीं आती। कायमकुलम के एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि तमिलनाडु की रहने वाली महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत स्थिर है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta