केरल

AIDS के बारे में छात्रों ने जागरूकता बढ़ाने के लिए आयोजित किए कार्यक्रम, भेदभाव खत्म करने की मांग की

Kunti Dhruw
1 Dec 2021 4:16 PM GMT
AIDS के बारे में छात्रों ने जागरूकता बढ़ाने के लिए आयोजित किए कार्यक्रम, भेदभाव खत्म करने की मांग की
x
शहर में कालेज के छात्रों के एक समूह ने बुधवार को दुनिया भर में एड्स रोगियों के साथ एकजुटता व्यक्त करने और उनके प्रति दिखाए गए भेदभाव को समाप्त करने की मांग के लिए पोस्टर प्रदर्शित किए।

कोझिकोड, शहर में कालेज के छात्रों के एक समूह ने बुधवार को दुनिया भर में एड्स रोगियों के साथ एकजुटता व्यक्त करने और उनके प्रति दिखाए गए भेदभाव को समाप्त करने की मांग के लिए पोस्टर प्रदर्शित किए। जमोरिन के गुरुवायुरप्पन कालेज और जेडीटी इस्लाम पालिटेक्निक कालेज के राष्ट्रीय सेवा योजना (एनएसएस) के स्वयंसेवक यहां हेरिटेज क्षेत्र, व्यस्त एसएमएस स्ट्रीट पर एकत्र हुए और विश्व एड्स दिवस मनाने और प्रभावित व्यक्तियों की दुर्दशा को उजागर करने के लिए अपने कलात्मक कौशल का प्रदर्शन किया।

असमानता समाप्त करें, एड्स समाप्त करें' (End inequalities, End AIDS) इस वर्ष दिवस की थीम है। जब छात्र सभी को साथ लेकर बजाए गए फिल्मी गीतों पर थिरके, तो बड़ी संख्या में लोग लाइव प्रदर्शन की एक झलक पाने के लिए एकत्र हुए। कार्यक्रम के बाद, छात्रों ने दर्शकों के बीच दिन का संदेश दिया और बीमारी के नाम पर असमानता को समाप्त करने की आवश्यकता पर बल दिया।
एनएसएस के अलावा, यहां कोट्टापराम्बु में सरकारी महिला और बाल अस्पताल भी जागरूकता अभियान से जुड़ा था। कार्यक्रम के आयोजकों में से एक डा सी के अफजल ने कहा, 'अभियान का आयोजन एड्स रोगियों को दिखाई गई असमानताओं को समाप्त करने और उन्हें उनमें से एक के रूप में मानने की आवश्यकता पर समाज में जागरूकता पैदा करने के लिए किया जाता है।' आयोजन के दौरान दुनिया भर में एड्स रोगियों के साथ एकजुटता व्यक्त करने वाले पोस्टर भी लगाए गए।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta