केरल

SDPI कार्यकर्ताओं को सूचना लीक करने के आरोप में पुलिस अधिकारी निलंबित

Kunti Dhruw
29 Dec 2021 2:30 PM GMT
SDPI कार्यकर्ताओं को सूचना लीक करने के आरोप में पुलिस अधिकारी निलंबित
x
केरल के इडुक्की जिले के थोडुपुझा में करीमन्नूर पुलिस स्टेशन में कार्यरत सिविल पुलिस अधिकारी (सीपीओ) अनाज़ को सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) के सदस्यों को जानकारी लीक करने के लिए निलंबित कर दिया गया है।

केरल के इडुक्की जिले के थोडुपुझा में करीमन्नूर पुलिस स्टेशन में कार्यरत सिविल पुलिस अधिकारी (सीपीओ) अनाज़ को सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) के सदस्यों को जानकारी लीक करने के लिए निलंबित कर दिया गया है। रिसाव का पता तब चला जब पुलिस ने हिरासत में लिए गए एसडीपीआई के कुछ कार्यकर्ताओं से पूछताछ की।

कथित सांप्रदायिक पोस्ट को लेकर मंगट्टुकवाला में केरल सरकार के एक बस कंडक्टर पर हमला करने के आरोप में कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ के दौरान उन्होंने अपने स्रोत का खुलासा किया। विभाग स्तर की जांच में अनज को दोषी पाया गया और बाद में उसका तबादला जिला मुख्यालय कर दिया गया। जांच रिपोर्ट थोडुपुझा के पुलिस उपाधीक्षक के सदन ने सौंपी। रिपोर्ट इस बात की पुष्टि करती है कि अनज़ ने कई बीजेपी-आरएसएस सदस्यों के विवरण का खुलासा किया था। उच्चाधिकारियों ने उनका फोन भी चेक किया। मामले में आगे की जांच की जा रही है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta