केरल

52वें केरल राज्य फिल्म पुरस्कारों में 'मिनाल मुरली' ने जीता बड़ा पुरस्कार

Kunti Dhruw
27 May 2022 12:53 PM GMT
52वें केरल राज्य फिल्म पुरस्कारों में मिनाल मुरली ने जीता बड़ा पुरस्कार
x
केरल के सांस्कृतिक मंत्री साजी चेरियन द्वारा 52 वें केरल राज्य फिल्म पुरस्कार विजेताओं की सूची की घोषणा की गई थी.

केरल के सांस्कृतिक मंत्री साजी चेरियन द्वारा 52 वें केरल राज्य फिल्म पुरस्कार विजेताओं की सूची की घोषणा की गई थी, मॉलीवुड सुपरहीरो फिल्म 'मिनाल मुरली' स्पष्ट विजेता थी क्योंकि इसने संगीत, ध्वनि मिश्रण, पोशाक डिजाइन और दृश्य सहित अपने अधिकांश विभागों के लिए पुरस्कार प्राप्त किया था। प्रभाव। सर्वश्रेष्ठ पुरुष गायक का पुरस्कार प्रदीप कुमार को टोविनो थॉमस अभिनीत फिल्म 'मिनाल मुरली' के गाने 'राविल मयंगुमी पूमडियिल' के लिए मिला। जस्टिन जोस ने 'मिनाल मुरली' में सर्वश्रेष्ठ ध्वनि मिश्रण के लिए राज्य फिल्म पुरस्कार जीता। सर्वश्रेष्ठ पोशाक डिजाइन का पुरस्कार मेलवी जे ने फिल्म 'मिनाल मुरली' के लिए हासिल किया और फिल्म ने सर्वश्रेष्ठ दृश्य प्रभाव का पुरस्कार भी जीता जिसे एंड्रयू ने हासिल किया। ध्वनि, पोशाक डिजाइन और दृश्य प्रभावों के लिए इन सभी पुरस्कारों को हासिल करते हुए, 'मिनाल मुरली' इस साल 52 वें केरल राज्य फिल्म पुरस्कारों में सचमुच चकाचौंध थी।

प्रसिद्ध 'गोधा' निर्देशक बेसिल जोसेफ द्वारा अभिनीत, 'मिनाल मुरली' ने जैसन नाम के एक युवा दर्जी को दिखाया, जो बाद में सुपरपावर प्राप्त करता है और कुरुक्कनमूल गांव का सुपरहीरो बन जाता है क्योंकि वह शिबू नामक पर्यवेक्षक के खिलाफ लड़ता है, जो दुर्भाग्य से 'मिनाल' जैसी ही शक्तियां रखता है।
दूसरी ओर, प्रयोगात्मक फिल्म 'अवसा व्यूहम' ने सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार हासिल किया, और निर्देशक दिलेश पोथन को फहद फासिल अभिनीत फिल्म 'जोजी' के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार मिला। रेवती ने हॉरर-थ्रिलर फिल्म 'भूतकालम' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता और बीजू मेनन और जोजू जॉर्ज ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता।
अभिनेता सुमेश मूर ने टोविनो थॉमस अभिनीत फिल्म 'काला' के लिए सर्वश्रेष्ठ चरित्र का पुरस्कार जीता और 'हृदय' ने लोकप्रिय अपील और सौंदर्य मूल्य के साथ सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार हासिल किया। सर्वश्रेष्ठ बच्चों की फिल्म का पुरस्कार 'कडाकलम' को मिला और सर्वश्रेष्ठ कहानी लेखक शाही कबीर ('नयाट्टू') हैं।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta