केरल

8 साल की बच्ची को उठाकर सड़क पर पटकने वाला शख्स गिरफ्तार

Kunti Dhruw
18 Nov 2022 6:10 AM GMT
8 साल की बच्ची को उठाकर सड़क पर पटकने वाला शख्स गिरफ्तार
x
बड़ी खबर
पुलिस ने कहा कि 31 वर्षीय एक व्यक्ति को गुरुवार को इस जिले के मंजेश्वर में एक नाबालिग को उठा कर बिना किसी उकसावे के सड़क पर फेंकने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। यह भयानक घटना आज सुबह हुई जब आठ साल की बच्ची मदरसे के बाहर अपने चाचा के आने का इंतजार कर रही थी।
पुलिस ने बताया कि स्थानीय निवासी आरोपी अबूबकर सिद्दीकी को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया। सीसीटीवी ने अपराध को कैद कर लिया यह घटना तब सुर्खियों में आई जब उसके रिश्तेदारों ने स्कूल के सीसीटीवी फुटेज की जांच की, जब हैरान लड़की ने उन्हें बताया कि सड़क के किनारे खड़े होने पर उसे किसी ने मारा है।
सोशल मीडिया पर वायरल हुए विजुअल्स में, आरोपी सिद्दीकी को सड़क के दूसरी तरफ खड़ी लड़की की ओर बढ़ते हुए देखा जा सकता है, उसे मारते हुए और उसे अचानक जमीन पर फेंकने से पहले हिंसक तरीके से उठाते हुए देखा जा सकता है। उसे वापस चलते देखा जा सकता था जैसे कुछ हुआ ही न हो।
लड़की के चाचा ने कहा कि वह इस घटना से पूरी तरह से हिल गई थी और यहां तक ​​कि शुरू में परिवार के सदस्यों को कुछ भी बताने के लिए तैयार नहीं थी। उन्होंने कहा, "उसने बाद में कहा कि सड़क के किनारे खड़े होने के दौरान किसी ने उसे मारा। इस प्रकार, मैं वापस गया और सीसीटीवी दृश्यों की जांच की और फुटेज देखकर मैं चौंक गया।"

जैसे ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भारी हंगामा हुआ और स्थानीय चैनलों ने दृश्यों को प्रसारित करना शुरू कर दिया, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया।
एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि भारतीय दंड संहिता (IPC) 307 (हत्या का प्रयास) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था और उनकी गिरफ्तारी दर्ज की गई थी।
उन्होंने कहा, "लड़की को कोई बाहरी चोट नहीं है। उसे विस्तृत जांच के लिए मैंगलोर के एक अस्पताल में ले जाया गया है।"
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta