केरल

विजय बाबू का पता लगाने के लिए कोच्चि पुलिस ने दूतावास से मांगी मदद

Kunti Dhruw
24 May 2022 9:23 AM GMT
विजय बाबू का पता लगाने के लिए कोच्चि पुलिस ने दूतावास से मांगी मदद
x
अभिनेता-निर्माता विजय बाबू के खिलाफ बलात्कार के मामले की जांच कर रही .

कोच्चि: अभिनेता-निर्माता विजय बाबू के खिलाफ बलात्कार के मामले की जांच कर रही. कोच्चि शहर की पुलिस ने शनिवार को कहा कि वे आरोपी को पकड़ने के लिए आर्मेनिया में दूतावास के संपर्क में थे, जिसके बारे में माना जाता है कि वह जॉर्जिया में छिपा हुआ है।

हम जॉर्जिया के संपर्क में हैं। जॉर्जिया के लिए भारतीय दूतावास आर्मेनिया में है क्योंकि जॉर्जिया में हमारा कोई दूतावास नहीं है। हम आर्मेनिया में दूतावास के संपर्क में हैं। वे उसका पता लगाने के प्रयास कर रहे हैं। एक बार उसका पता लगने के बाद, हम अगली कार्रवाई करेंगे, "शहर के पुलिस आयुक्त सी एच नागराजू ने कहा। इससे पहले, पुलिस ने चेतावनी दी थी कि 24 मई तक आत्मसमर्पण नहीं करने पर उनके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया जाएगा। नागराजू ने सोमवार को कहा कि वे नोटिस जारी करने की तैयारी कर रहे हैं।
बाबू पर एक अभिनेता का यौन उत्पीड़न करने और शिकायत दर्ज कराने पर अपना नाम उजागर करने के दो मामले दर्ज हैं।
22 अप्रैल को एक अभिनेता द्वारा दायर याचिका के आधार पर एर्नाकुलम टाउन साउथ पुलिस द्वारा यौन उत्पीड़न का पहला मामला दर्ज किया गया था। बाबू जल्द ही बेंगलुरु के रास्ते दुबई के लिए रवाना हो गए थे। बाद में, फेसबुक लाइव के दौरान उत्तरजीवी की पहचान का खुलासा करने के बाद 27 अप्रैल को उसके खिलाफ दूसरा मामला दर्ज किया गया था जिसमें उसने खुद को निर्दोष बताया था।
पुलिस ने अब तक उसके खिलाफ इंटरपोल ब्लू नोटिस जारी किया है और उसके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट भी हासिल किया है। जब पुलिस उसे यूएई से वापस लाने की कोशिश कर रही थी तो बाबू कथित तौर पर भाग गए और जॉर्जिया चले गए।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta