केरल

केरल पुलिस ने स्कूल ऑफ ड्रामा के डीन के खिलाफ बलात्कार का किया मामला दर्ज, आरोपी फरार

Kunti Dhruw
1 March 2022 8:22 AM GMT
केरल पुलिस ने स्कूल ऑफ ड्रामा के डीन के खिलाफ बलात्कार का किया मामला दर्ज, आरोपी फरार
x
प्रथम वर्ष के स्नातक छात्र द्वारा त्रिशूर में स्कूल ऑफ ड्रामा एंड फाइन आर्ट्स के डीन एस सुनीलकुमार पर बलात्कार का आरोप लगाने के लगभग तीन महीने बाद, पुलिस ने आखिरकार उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

प्रथम वर्ष के स्नातक छात्र द्वारा त्रिशूर में स्कूल ऑफ ड्रामा एंड फाइन आर्ट्स के डीन एस सुनीलकुमार पर बलात्कार का आरोप लगाने के लगभग तीन महीने बाद, पुलिस ने आखिरकार उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। कालीकट विश्वविद्यालय ने भी उन्हें जांच लंबित रहने पर निलंबित कर दिया है।

महामारी के दौरान अपने आवास पर रहने पर सुनीलकुमार द्वारा छात्रा का कथित रूप से यौन उत्पीड़न किया गया था। सुनील कुमार कथित तौर पर अपने साथी के साथ अपने घर पर रह रहे थे और उन्होंने लड़की के लिए जगह बनाई थी। हालांकि, जब उसका साथी दूर था, तो उसने लड़की पर हमला किया और 21 नवंबर, 2021 को उसका यौन उत्पीड़न किया। छात्रा ने यह भी आरोप लगाया कि वह उसे यौन प्रकृति के संदेश भेजता था।
कथित तौर पर डीन ने यह कहते हुए उसे साथियों से अलग करने की कोशिश की कि वह मानसिक रूप से फिट नहीं है। जाहिर है, उसने उससे माफी भी मांगी और कहा कि अगर उसने किसी को सच बताया तो वह आत्महत्या कर लेगा। वह कथित तौर पर शराब के नशे में उसे फोन भी करता था।
त्रिशूर पश्चिम पुलिस ने कहा कि सुनीलकुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है। सुनीलकुमार की गिरफ्तारी की मांग को लेकर 24 फरवरी से अरनट्टुकरा परिसर में प्रदर्शन कर रहे छात्र धरना जारी रख रहे हैं। वहीं, सुनील कुमार फरार है। काफी देर तक इस समस्या से जूझने के बाद युवती ने आत्महत्या का प्रयास किया। उन्होंने अब कालीकट यूनिवर्सिटी के विजिटिंग फैकल्टी राजा वारियर के खिलाफ हाथ मारने की शिकायत दर्ज कराई है।
जब उसने उससे पूछा कि उसे क्यों मारा गया, तो उसने कहा कि वह पांच इंद्रियों और स्पर्श संवेदना को सिखा रहा है। उसके खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta