केरल

केरल करुणा प्लस KN-396 राज्य लॉटरी परिणाम आज, प्रथम पुरस्कार 80 लाख रु

Kunti
25 Nov 2021 8:07 AM GMT
केरल करुणा प्लस KN-396 राज्य लॉटरी परिणाम आज, प्रथम पुरस्कार 80 लाख रु
x
केरल राज्य लॉटरी विभाग आज केरल करुणा प्लस केएन -396 राज्य लॉटरी के परिणामों की घोषणा करेगा।

kerala : तिरुवनंतपुरम: केरल राज्य लॉटरी विभाग आज केरल करुणा प्लस केएन -396 राज्य लॉटरी के परिणामों की घोषणा करेगा। लॉटरी का पहला पुरस्कार 80 लाख रुपये, दूसरा पुरस्कार 10 लाख रुपये और तीसरा पुरस्कार 1 लाख रुपये है। 8000 रुपये का सांत्वना पुरस्कार भी है।

लाइव परिणामों की घोषणा दोपहर 3 बजे शुरू होगी और पूर्ण परिणाम आधिकारिक वेबसाइट पर शाम 4 बजे तक उपलब्ध होंगे। परिणाम यहां देखे जा सकते हैं - https://www.keralalotteryresult.net/
और http://www.keralalotteries.com/
पुरस्कार विजेताओं को सलाह दी जाती है कि वे केरल सरकार के राजपत्र में प्रकाशित केरल लॉटरी परिणामों के साथ विजेता संख्याओं को सत्यापित करें और 30 दिनों के भीतर विजेता टिकटों को सरेंडर करें।
यदि पुरस्कार राशि 5000 रुपये से कम है, तो विजेता केरल के किसी भी लॉटरी स्टोर से इसका दावा कर सकेंगे। हालांकि, अगर राशि 5000 रुपये से अधिक है, तो विजेताओं को अपने टिकट सरकारी लॉटरी कार्यालय या बैंक में एक पहचान प्रमाण के साथ जमा करना होगा।
केरल राज्य लॉटरी के बारे में
केरल राज्य लॉटरी केरल सरकार द्वारा संचालित एक राज्य द्वारा संचालित योजना है। लॉटरी विभाग 1967 में स्थापित किया गया था। विभाग का विचार केरल के तत्कालीन वित्त मंत्री स्वर्गीय पीके कुंजू साहिब से आया था, जिन्होंने राज्य के लिए गैर-कर राजस्व के एक प्रमुख स्रोत के रूप में लॉटरी की बिक्री से राजस्व की परिकल्पना की थी। गरीबों और आम लोगों के लिए एक स्थिर आय स्रोत।
करुण्या के अलावा, केरल राज्य लॉटरी अन्य लॉटरी जैसे विन-विन (सोमवार को), श्रीति शक्ति (मंगलवार को), अक्षय (बुधवार को), करुणा प्लस (गुरुवार को), निर्मल (शुक्रवार को) और पूर्णामी के लिए भी ड्रॉ चलाती है। (रविवार को)।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it