केरल

अभिनेता विजय बाबू के मामले में सोमवार को केरल HC करेगा सुनवाई

Kunti Dhruw
21 May 2022 11:34 AM GMT
अभिनेता विजय बाबू के मामले में सोमवार को केरल HC करेगा सुनवाई
x
केरल पुलिस का कहना है कि दुष्कर्म आरोपी अभिनेता-निर्माता विजय बाबू दुबई फरार हो गया है।

कोच्चि: केरल पुलिस का कहना है कि दुष्कर्म आरोपी अभिनेता-निर्माता विजय बाबू दुबई फरार हो गया है। बाबू की अग्रिम जमानत याचिका पर केरल हाईकोर्ट सोमवार को सुनवाई करेगा।शुक्रवार को केरल पुलिस को सूचना मिली कि बाबू पिछले 4 हफ्तों से दुबई में छिपा हुआ है और शनिवार को इस बात की पुष्टि हुई कि वह जॉर्जिया के लिए उड़ान भर चुका है।

बताया जा रहा है कि जब केरल पुलिस रेड कॉर्नर नोटिस जारी करने के लिए तैयारी कर रही थी, तब उसने एक ऐसे देश में जाने का फैसला किया, जिसकी भारत के साथ प्रत्यर्पण संधि नहीं है। ऐसे में बाबू ने जॉर्जिया को चुना।
कोच्चि शहर के पुलिस आयुक्त सी.एच. नागराजू ने कहा, प्रत्यर्पण संधि के बिना भी, हम उसे भारतीय दूतावास के माध्यम से वापस ला सकते हैं। वह कानून से नहीं बच सकता। उन्होंने कहा कि बाबू का पासपोर्ट जब्त कर लिया गया है।
पुलिस के अनुसार, कोझीकोड की एक अभिनेत्री ने 22 अप्रैल को एनार्कुलम में बाबू के खिलाफ शिकायत दर्ज करवायी। शिकायत में एक्ट्रेस ने कहा कि बाबू ने कोच्चि के एक फ्लैट में नशीला पदार्थ देकर उसके साथ कई बार बलात्कार किया और उसे पीटा।
खबर सामने आने के तुरंत बाद, विजय बाबू ने एक वीडियो जारी किया और शिकायतकर्ता एक्ट्रेस के खिलाफ उचित कानूनी कदम उठाने की बात कही। इस वीडियो में उन्होंने एक्ट्रेस के नाम का भी खुलासा किया। पुलिस ने प्राथमिक शिकायत के अलावा शिकायतकर्ता के नाम का खुलासा करने पर को लेकर भी अभिनेता के खिलाफ दूसरा मामला दर्ज किया है। मामला दर्ज होते ही विजय बाबू गोवा से दुबई भाग गए। यूएई में भारतीय दूतावास से संपर्क करने के बावजूद, केरल पुलिस बाबू को भारत वापस लाने में विफल रही। सोमवार का दिन बाबू और पुलिस के लिए भी अहम रहने वाला है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta