केरल

केरल: दीपू के अंतिम संस्कार में कोविड मानदंडों का उल्लंघन करने के लिए ट्वेंटी 20 नेताओं, कार्यकर्ताओं के खिलाफ FIR दर्ज

Kunti Dhruw
20 Feb 2022 8:43 AM GMT
केरल: दीपू के अंतिम संस्कार में कोविड मानदंडों का उल्लंघन करने के लिए ट्वेंटी 20 नेताओं, कार्यकर्ताओं के खिलाफ FIR दर्ज
x
टी20 कार्यकर्ता दीपू के अंतिम संस्कार में शामिल होने वालों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

टी20 कार्यकर्ता दीपू के अंतिम संस्कार में शामिल होने वालों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। कोविड प्रोटोकॉल के उल्लंघन के लिए मामला दर्ज किया गया था। 38 वर्षीय दीपू की इलाज के दौरान माकपा कार्यकर्ताओं द्वारा कथित तौर पर पिटाई के बाद मौत हो गई थी। यह कहते हुए प्राथमिकी दर्ज की गई है कि हमला हत्या के इरादे से किया गया था।

ट्वेंटी 20 पार्टी के समन्वयक साबू एम जैकब के खिलाफ भी कोविड मानदंडों के उल्लंघन के लिए प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ माकपा द्वारा बदले की कार्रवाई के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में जहां चार माकपा कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है, वहीं साबू जैकब ने आरोप लगाया है कि हत्या के पीछे विधायक श्रीनिजान का हाथ था.
साबू एम जैकब ने कहा, "यह श्रीनिजन विधायक हैं जो मामले में पहले आरोपी होने चाहिए। अगर उनके उपकरण जब्त किए जाते हैं, तो इस बात का सबूत होगा कि वह हमले से पहले और बाद में मामले में आरोपी के संपर्क में कैसे थे।" परप्पुरम, कवुंगप्पारा में हरिजन कॉलोनी की रहने वाली दीपू पर उस समय हमला किया गया, जब वह विधायक श्रीनिजान के खिलाफ ट्वेंटी 20 के 'लाइट आउट' विरोध में हिस्सा ले रहे थे, जो कथित तौर पर ट्वेंटी 20 के तहत पांच पंचायतों में विकास कार्यों को रोक रहे हैं।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta