केरल

केरल कांग्रेस के नेता खाली राज्यसभा सीट की कर रहे हैं पैरवी

Kunti Dhruw
9 March 2022 6:29 PM GMT
केरल कांग्रेस के नेता खाली राज्यसभा सीट की कर रहे हैं पैरवी
x
कांग्रेस नेता एके एंटनी के राज्यसभा के लिए फिर से चुनाव नहीं लड़ने के फैसले ने अब एक नए चेहरे के लिए रास्ता खोल दिया है।

कांग्रेस नेता एके एंटनी के राज्यसभा के लिए फिर से चुनाव नहीं लड़ने के फैसले ने अब एक नए चेहरे के लिए रास्ता खोल दिया है। केरल में कांग्रेस नेताओं ने पहले से ही एक सीट के लिए पैरवी शुरू कर दी है कि पार्टी कुल तीन सीटों में से चुनाव में सुरक्षित हो सकती है।

चुनाव 31 मार्च को होंगे। केपीसीसी के पूर्व अध्यक्ष मुल्लापल्ली रामचंद्रन उन वरिष्ठ नेताओं में से एक हैं जो अकेली सीट पर दावा कर रहे हैं। रुचि व्यक्त करने वाले अन्य लोगों में वरिष्ठ नेता के वी थॉमस शामिल हैं, जो पूर्व लोकसभा सांसद हैं। उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि वह इस सीट से चुनाव लड़ना चाहेंगे।
केवी थॉमस ने कहा, "एक लोक सेवक के रूप में मेरे पास व्यापक अनुभव है। उम्मीदवारी पर अंतिम निर्णय पार्टी द्वारा लिया जाएगा।" थॉमस को पहले प्रमुख पदों के लिए माना जाता था लेकिन अंतिम समय में उन्हें अस्वीकार कर दिया गया था।ऐसे नेता भी हैं जिन्होंने सीट के संबंध में अपने नाम से किए गए किसी भी प्रकार के कनेक्शन को सीधे तौर पर मना कर दिया। केपीसीसी के पूर्व अध्यक्ष वीएम सुधीरन उनमें से एक हैं। "मैंने बहुत पहले संसदीय राजनीति छोड़ दी थी और किसी भी परिस्थिति में इसमें लौटने की कोई योजना नहीं है। मेरा नाम राज्यसभा की उम्मीदवारी से संबंधित बहस में न घसीटें, "सुधीरन ने एक बयान में कहा।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta