केरल

केरल: थ्रीक्काकारा उपचुनाव में आप और ट्वेंटी-20 मोर्चा किसी भी पार्टी का समर्थन नहीं करेंगे

Kunti Dhruw
22 May 2022 11:53 AM GMT
केरल: थ्रीक्काकारा उपचुनाव में आप और ट्वेंटी-20 मोर्चा किसी भी पार्टी का समर्थन नहीं करेंगे
x
आम आदमी पार्टी और ट्वेंटी20 द्वारा गठित राजनीतिक मोर्चा पीपुल्स वेलफेयर एलायंस (पीडब्ल्यूए) ने रविवार को घोषणा की

केरल: आम आदमी पार्टी और ट्वेंटी20 द्वारा गठित राजनीतिक मोर्चा पीपुल्स वेलफेयर एलायंस (पीडब्ल्यूए) ने रविवार को घोषणा की, कि वह केरल के थ्रीक्काकारा विधानसभा क्षेत्र में आगामी उपचुनाव में किसी भी पार्टी या मोर्चे का समर्थन नहीं करेगा।

ट्वेंटी 20 परिधान प्रमुख काइटेक्स समूह द्वारा शुरू की गई राजनीतिक पार्टी है। ट्वेंटी 20 के मुख्य समन्वयक साबू एम जैकब, जो कि काइटेक्स समूह के प्रबंध निदेशक भी हैं, ने संवाददाताओं से कहा, "इस उपचुनाव के परिणाम का राज्य में कोई प्रभाव नहीं पड़ने वाला है। लेकिन हम अपने पार्टी कार्यकर्ताओं से वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य का मूल्यांकन करने के बाद अपने वोट का प्रयोग करने का आग्रह करते हैं। फैसला लोगों पर छोड़ दिया गया है।'' उनके साथ आप के राज्य संयोजक पीसी सिरिएक भी थे।
सत्तारूढ़ सीपीएम और विपक्षी कांग्रेस दोनों पीडब्ल्यूए के अपने फैसले की घोषणा करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे क्योंकि 2021 के विधानसभा चुनावों में ट्वेंटी 20 को थ्रीक्काकारा में 13,800 वोट मिले थे। इस महीने की शुरुआत में उपचुनाव की घोषणा के बाद ट्वेंटी20 और आप ने कहा कि वे कोई उम्मीदवार नहीं उतारेंगे। उपचुनाव के रिश्तेदार "तुच्छ" के कथित कारण के अलावा, एक अन्य कारक यह है कि AAP को उन राज्यों में उपचुनाव लड़ने की आदत नहीं है जहां वह सत्ता में नहीं है।
गठबंधन द्वारा उप-चुनाव के लिए किसी भी उम्मीदवार को मैदान में नहीं उतारने का फैसला करने के बाद, सीपीएम और कांग्रेस दोनों ही कॉरपोरेट फर्म द्वारा बनाई गई पार्टी द्वारा 2021 में 13,800 वोटों पर नजर रखने के लिए ट्वेंटी 20 को लुभा रहे हैं।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta