केरल

CM पिनाराई विजयन ने असंसदीय भाषा का इस्तेमाल ठीक है लेकिन सुधाकरण नहीं? कांग्रेस का मुंहतोड़ जवाब

Kunti Dhruw
20 May 2022 7:53 AM GMT
CM पिनाराई विजयन ने असंसदीय भाषा का इस्तेमाल ठीक है लेकिन सुधाकरण नहीं? कांग्रेस का मुंहतोड़ जवाब
x
कांग्रेस की केरल इकाई ने शुक्रवार को केपीसीसी अध्यक्ष के. सुधाकरन की 'बिना कुत्ते' वाली टिप्पणी को 'राजनीतिक लाभ' के लिए उछालने के लिए सत्तारूढ़ वाम दलों की आलोचना की।

तिरुवनंतपुरम: कांग्रेस की केरल इकाई ने शुक्रवार को केपीसीसी अध्यक्ष के. सुधाकरन की 'बिना कुत्ते' वाली टिप्पणी को 'राजनीतिक लाभ' के लिए उछालने के लिए सत्तारूढ़ वाम दलों की आलोचना की। कांग्रेस नेता और टीवी चैनलों की चर्चाओं में लोकप्रिय प्रतिभागी ज्योतिकुमार चमकला ने कहा कि माकपा के नियम अजीब हैं।

उन उदाहरणों को याद करते हुए जब मुख्यमंत्री ने खुद अरुचिकर भाषा का इस्तेमाल किया था, चमकला ने कहा: "लोग आश्चर्यचकित रह गए जब विजयन ने एक पूर्व सीपीआई-एम नेता को 'पाखण्डी' कहा। एक और अनुचित टिप्पणी उनकी ओर से आई जब उन्होंने कैथोलिक को बुलाया बिशप, एक 'मनहूस प्राणी' और उस घटना को कोई नहीं भूलेगा, जब एक चुनाव अभियान में, उन्होंने आरएसपी के शीर्ष नेता और पूर्व राज्य मंत्री एन.

तिरुवनंतपुरम
अभिनेता का शराबी राज्य और कलकत्ता थीसिस कांग्रेस-जोजू सड़क किनारे विवाद के एक दिन बाद विधानसभा को चेतन करता है उन्होंने आगे कहा कि आज तक एक भी माकपा नेता में उनकी इस आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए उन्हें सही करने का दुस्साहस नहीं है।
"कोई भी माकपा नेता उनके खिलाफ एक शब्द भी कहने की हिम्मत नहीं करेगा, और अगर कोई करता है, तो उसके लिए इसका पर्दा। यह समझने में विफल है कि माकपा नेता सुधाकरन की टिप्पणी पर इतना हंगामा क्यों कर रहे हैं। सुधाकरन काफी सुंदर थे। तुरंत माफी माँगने और स्पष्ट करने के लिए कि यह शब्द कन्नूर जिले में एक लोकप्रिय बोलचाल का उपयोग है.
लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट के संयोजक ई.पी.जयराजन, जो कन्नूर के रहने वाले हैं और थ्रीक्काकारा में उपचुनाव के प्रभारी हैं, ने कहा कि यह सुधाकरन द्वारा "जानबूझकर" दिया गया एक बयान था।
जयराजन ने कहा, "सुधाकरन और कांग्रेस चुनावी थ्रीक्काकारा में शांति भंग करने की कोशिश कर रहे हैं। यह निर्वाचन क्षेत्र में अशांति फैलाने और अशांति पैदा करने के लिए किया गया था।" हाल ही में, 31 मई को होने वाले उपचुनाव से पहले अपनी पार्टी के लिए प्रचार करते हुए, सुधाकरन ने विजयन की तुलना थ्रीक्काकारा निर्वाचन क्षेत्र के आसपास चल रहे एक "अनलेश्ड डॉग" से की थी।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta