केरल

चर्च का पुजारी नाबालिग लड़की से यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार

Kunti Dhruw
17 March 2022 9:31 AM GMT
चर्च का पुजारी नाबालिग लड़की से यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार
x
एक चौंकाने वाली घटना में, केरल के एक पुजारी को पठानमथिट्टा जिले में यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) मामले में गिरफ्तार किया गया।

केरल: एक चौंकाने वाली घटना में, केरल के एक पुजारी को पठानमथिट्टा जिले में यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) मामले में गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान पठानमथिट्टा जिले के दूसरे सबसे बड़े शहर कूडल में ऑर्थोडॉक्स चर्च के पुजारी पोंडसन जॉन के रूप में हुई है।

घटना का पता तब चला जब 17 वर्षीय लड़की के शिक्षक को घटना की सूचना दी गई। पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार, पुजारी ने कथित तौर पर 17 वर्षीय लड़की का यौन शोषण किया, जब उसे परामर्श के लिए उसकी देखभाल में छोड़ दिया गया था। बच्चे की मां ने उसकी काउंसलिंग के लिए पुजारी की मदद मांगी थी, क्योंकि वह शैक्षणिक परेशानियों का सामना कर रही थी।
वह कथित तौर पर उसे अपने आवास पर ले गया और उस पर आगे बढ़ने की कोशिश की। बाद में काउंसलिंग के नाम पर उसके साथ अकेले रहने पर उसके ही घर में उसके साथ मारपीट की।पीड़िता के एक दोस्त ने घटना की जानकारी लड़की के शिक्षक द्वारा दर्ज करायी गयी है. जो कुछ हुआ उससे प्रेतवाधित लड़की ने अपने दोस्तों के साथ विवरण साझा किया। पुजारी को एक शिकायत के बाद गुरुवार सुबह पठानमथिट्टा स्थित उनके घर से गिरफ्तार किया गया।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta