केरल

केरल के मुख्यमंत्री के आवास पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने लगाया के-रेल मार्किंग स्टोन

Kunti Dhruw
24 March 2022 1:07 PM GMT
केरल के मुख्यमंत्री के आवास पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने लगाया के-रेल मार्किंग स्टोन
x
भाजपा कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को यहां मुख्यमंत्री पिनराई विजयन के आधिकारिक आवास की दीवार फांदी और के-रेल परियोजना स्थल से निकाला गया एक मार्किं ग स्टोन लेकर पहुंच गये।

तिरुवनंतपुरम: भाजपा कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को यहां मुख्यमंत्री पिनराई विजयन के आधिकारिक आवास की दीवार फांदी और के-रेल परियोजना स्थल से निकाला गया एक मार्किं ग स्टोन लेकर पहुंच गये।मुख्यमंत्री विजयन वर्तमान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने और परियोजना के लिए प्रारंभिक मंजूरी लेने के लिए राष्ट्रीय राजधानी में हैं।

हालांकि, पुलिस ने ऐसी किसी भी घटना से इनकार किया है। जिसके बाद प्रदर्शनकारियों ने तुरंत एक वीडियो जारी किया, जिसमें छह युवकों को सीएम के परिसर की दीवार से कूदते हुए और के-रेल मार्किं ग स्टोन साथ ले जाते हुए देखा जा सकता है।
वीडियो में उन्हें नारे लगाते देखा जा सकता है। घटना के बाद ही तैनात पुलिस सुरक्षा अधिकारियों को घुसपैठियों की मौजूदगी का अहसास हुआ। जल्द ही भाजपा कार्यकर्ताओं को परिसर से बाहर खींच लिया गया। यह घटना केरल के मुख्यमंत्री के आवास पर सबसे गंभीर सुरक्षा चूकों में से एक है, खासकर जब उनकी सुरक्षा सबसे कड़ी सुरक्षा में से एक मानी जाती है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta