केरल

अमेजन ने कवर के साथ भेजा असली पासपोर्ट, शख्स को कस्टमर केयर से मिला चौंकाने वाला जवाब

jantaserishta.com
4 Nov 2021 3:16 AM GMT
अमेजन ने कवर के साथ भेजा असली पासपोर्ट, शख्स को कस्टमर केयर से मिला चौंकाने वाला जवाब
x

वायनाड: पिछले कुछ सालों में भारत में ऑनलाइन खरीद का क्रेज काफी बढ़ा है. हालांकि, ऑनलाइन शॉपिंग में कई बार ठगी के मामले भी सामने आते हैं. लेकिन केरल के शख्स के साथ जो हुआ, वह चौंकाने वाला है.

केरल के वायनाड के रहने वाले शख्स मिथुन बाबू ने अमेजन पर 30 अक्टूबर को पासपोर्ट कवर ऑर्डर किया था. उन्हें 1 नवंबर को ऑर्डर मिला. जब उन्होंने बॉक्स खोलकर देखा, तो वे हैरान रह गए. दरअसल, इसमें कवर के साथ असली पासपोर्ट भी था.
इसके बाद मिथुन ने तुरंत अमेजन कस्टमर केयर से संपर्क किया, तो वहां से और चौंकाने वाला जवाब मिला. कस्टमर केयर एग्जीक्यूटिव ने कहा, ऐसा दोबारा नहीं होगा. वे अपने विक्रेता से कहेंगे, कि वे आगे से ध्यान रखें. ' लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया कि कवर के साथ आए पासपोर्ट का क्या किया जाए.
वहीं, पासपोर्ट पर लिखी डिटेल के मुताबिक, यह केरल के त्रिशूर में रहने वाले मुहम्मद सलीह का था. जब मिथुन ने इसपर दर्ज मोबाइल नंबर पर संपर्क किया, तो उनसे संपर्क नहीं हो पाया. हालांकि, मिथुन की तमाम कोशिशों के बाद मोहम्मद सालिह से संपर्क हो गया.
मिथुन ने बताया कि उन्हें जो पासपोर्ट कवर मिला है, शायद उसे पहले मुहम्मद सलीह ने ऑर्डर किया था. उन्होंने इसमें अपना पासपोर्ट रखकर चेक किया होगा. लेकिन जब उन्हें पसंद नहीं आया, तो उन्होंने इसे वापस कर दिया. लेकिन ना ही उन्होंने अपना पासपोर्ट इससे निकाला और ना ही विक्रेता ने इसे दोबारा बेचते समय सही से चेक किया.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta