केरल

आम आदमी पार्टी केरल उपचुनाव नहीं लड़ेगी

Kunti Dhruw
8 May 2022 11:36 AM GMT
आम आदमी पार्टी केरल उपचुनाव नहीं लड़ेगी
x
आम आदमी पार्टी (आप) ने घोषणा की है कि वह 31 मई को होने वाले थिरिक्काकारा उपचुनाव नहीं लड़ेगी।

तिरुवनंतपुरम: आम आदमी पार्टी (आप) ने घोषणा की है कि वह 31 मई को होने वाले थिरिक्काकारा उपचुनाव नहीं लड़ेगी। पार्टी के प्रदेश संयोजक पी.सी. तमिलनाडु के सेवानिवृत्त मुख्य सचिव सिरिएक ने रविवार को कोच्चि में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पार्टी उपचुनाव नहीं लड़ेगी क्योंकि एक भी सीट जीतने से कोई बदलाव नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि पार्टी अगले विधानसभा चुनाव में सभी 140 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और जनहितैषी परियोजनाओं को लागू कर राज्य में सत्ता पर काबिज होगी। पार्टी के प्रदेश संयोजक ने बताया कि पार्टी की राष्ट्रीय कमेटी ने नई दिल्ली में यह फैसला लिया है. पार्टी-राज्य संयोजक ने कहा कि आप की नीति है कि वह उन राज्यों में उपचुनाव नहीं लड़ेगी जहां पार्टी के पास सत्ता नहीं है। पी.सी. सिरिएक ने कहा कि आप अगले लोकसभा चुनाव में भी सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी।
मौजूदा विधायक पीटी थॉमस और उनकी पत्नी उमा थॉमस कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं, की मृत्यु के बाद त्रिक्काकारा उपचुनाव जरूरी हो गया था। कोच्चि के एक प्रमुख निजी अस्पताल के हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ. जो जोसेफ माकपा के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे। और एक। भाजपा के राज्य वरिष्ठ उपाध्यक्ष राधाकृष्णन पार्टी के उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ेंगे।
AAP नेताओं ने कहा कि उन्होंने निर्वाचन क्षेत्र में विस्तृत सर्वेक्षण किया है और पाया है कि लोग बदलाव में रुचि रखते हैं लेकिन पार्टी चुनाव नहीं लड़ रही है क्योंकि ध्यान 2024 में अगले आम चुनाव पर है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta