कर्नाटक

महिला बाइकर्स ने महिलाओं के स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता के लिए रैली निकाली

Triveni
13 March 2023 7:08 AM GMT
महिला बाइकर्स ने महिलाओं के स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता के लिए रैली निकाली
x

CREDIT NEWS: thehansindia

नियमित स्वास्थ्य जांच के महत्व पर प्रकाश डाला।
बेंगलुरु: मणिपाल हॉस्पिटल्स ने मणिपालसखी नामक एक विशेष महिला-केंद्रित मंच लॉन्च किया। इस ब्रांड पहल के हिस्से के रूप में, मणिपाल अस्पताल हेब्बल ने महिलाओं के स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए एक रैली का आयोजन किया, जिसमें 42 महिला बाइकर्स शामिल हुईं, जिन्होंने हेब्बल से देवनहल्ली तक 7 से 7 से 20 किलोमीटर के बीच गियर और गैर-गियर दोपहिया वाहनों पर सवार होकर यात्रा की। सुबह 9 बजे। रैली में विभिन्न पृष्ठभूमि की महिलाओं को एक साथ लाया गया, जिन्होंने महिलाओं के लिए नियमित स्वास्थ्य जांच के महत्व पर प्रकाश डाला।
आयोजन के बारे में बोलते हुए, मणिपाल अस्पताल हेब्बल के निदेशक, अरुण एसएच ने कहा, "मणिपाल अस्पताल हेब्बल ने महिलाओं के स्वास्थ्य और गतिशीलता विकल्पों पर जागरूकता पैदा करने के लिए महिला स्वास्थ्य जागरूकता बाइक रैली का आयोजन किया। महिलाएं कई उद्योगों में नेतृत्व के पदों पर हैं। उनकी मान्यताएं, सिद्धांत , और अवधारणाओं के परिणामस्वरूप एक संतुष्ट परिवार, एक आदर्श समाज और एक सफल देश का विकास हो सकता है। हमारी तरफ से कुछ करने के लिए, रैली का आयोजन किया गया, जिसमें अस्पताल और बाहर की बहुत सारी महिलाओं ने भाग लिया और इसके बारे में सीखा स्वास्थ्य और सवारी शिष्टाचार।"
बाइक राइडर और इन्फ्लुएंसर, समीरा दहिया ने कहा, "आज मणिपाल अस्पताल हेब्बल के साथ हमारी महिलाओं की स्वास्थ्य सेवा की सवारी थी। जब से मैं वहां पहुंची, तब से मैं बहुत उत्साहित थी, और सवारी को क्यूरेट करना मेरे लिए खुशी की बात थी। यह सवारी साहस के बारे में थी। और गतिशीलता का विकल्प, वह करना जो महिलाओं को पसंद है लेकिन सुरक्षा के साथ। यह एक संयोजन था जहां मणिपाल अस्पताल हेब्बल चाहता था कि अधिक महिलाएं अपने स्वास्थ्य के बारे में जानें, और मैं गतिशीलता सुरक्षा पर अधिक जोर देने के उनके विचार के साथ चित्र में आया। सवारी अद्भुत था और हमारे साथ 40 से अधिक महिला राइडर्स शामिल थीं, और यह प्रेरणा का पूर्ण रूप था; हम एक साथ सवार हुए, टीम शानदार थी, और इस तरह के और इवेंट होने चाहिए जहां हम स्वास्थ्य जागरूकता पर प्रभाव पैदा कर सकें।"
साथ ही, सलाहकार-ओबीजी, मणिपाल हॉस्पिटल हेब्बल, डॉ. विजया शर्बत ने जोर देकर कहा, "एक संस्था के रूप में, मणिपाल हॉस्पिटल हेब्बल में महिलाएं कई भूमिकाओं में आगे बढ़कर नेतृत्व करती हैं। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस हमारे लिए एक न्यायसंगत, प्रदान करने पर फिर से ध्यान केंद्रित करने का एक अवसर है। काम पर सम्मानजनक, देखभाल करने वाला, समावेशी और खुशनुमा माहौल। यह सुनिश्चित करता है कि हम जिन समुदायों के साथ काम करते हैं, वे हमें दयालु, उत्तरदायी और देखभाल करने वाले पाते हैं। उसी के लिए, हमने एक महिला स्वास्थ्य जागरूकता बाइक रैली का आयोजन किया, जो महिलाओं के साथ एक बड़ी सफलता थी। में आना और उसी में भाग लेना।"
यह आयोजन एक बड़ी सफलता थी, जिसमें उपस्थित लोगों ने अपने अनुभव साझा किए और दूसरों को बाइक चलाने के लिए प्रोत्साहित किया, महिलाओं के स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता बढ़ाई और महिलाओं को उनकी भलाई को प्राथमिकता देने के लिए सशक्त बनाया। डब्ल्यूडब्ल्यू
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta