कर्नाटक

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ने गृह मंत्री को बताया 'पागल'...कांग्रेस नेताओं पर लगाया था घोटाले का आरोप

jantaserishta.com
8 Nov 2021 3:10 AM GMT
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ने गृह मंत्री को बताया पागल...कांग्रेस नेताओं पर लगाया था घोटाले का आरोप
x
कांग्रेस नेताओं पर बिटकॉइन घोटाले में शामिल होने पर आरोप लगाने के लिए पागल तक कह डाला.

बेंगलुरु: कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी (KPCC) के अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने रविवार को कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र पर निशाना साधा है. शिवकुमार ने उन्हें कांग्रेस नेताओं पर बिटकॉइन घोटाले में शामिल होने पर आरोप लगाने के लिए पागल तक कह डाला.

उन्होंने कहा, 'मिस्टर गृह मंत्री पागल आदमी हैं. मेरे हिसाब से वह पागल आदमी है. किस नेता का बेटा घोटाले में शामिल है, इसे पहले सामने आने दें. कोई कांग्रेसी नेता नहीं है.'
डीके शिवकुमार ने कहा कि कांग्रेस पार्टी सीएम से उन्हें वह पत्र देने के लिए कह रही है जो ईडी को श्रीकृष्ण रमेश के मामले को संभालने के लिए लिखा गया था.
शिवकुमार ने कहा- 'हम उनसे कह रहे हैं कि पहले वह पत्र हमें दें जो आपने ईडी या केंद्र सरकार को दिया है क्योंकि उनका कहना है कि सभी डीटेल के साथ एक आपराधिक जांच रिपोर्ट है. यह तो सार्वजनिक होनी चाहिए. सीएम कहते हैं कि उन्होंने ईडी को लिखा है, तो यह एक सार्वजनिक दस्तावेज होना चाहिए.'
डीके शिवकुमार का कहना है कि बीजेपी बार-बार अपने आंतरिक मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए कांग्रेस पर कीचड़ उछाल रही है ताकि अपनी अंदरूनी कलह से सभी का ध्यान भटका सके. वे कुछ भ्रम पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं.
दरअसल, बुधवार को गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने कांग्रेस के इस आरोप का खंडन किया कि सत्तारूढ़ भाजपा मामले में प्रभावशाली लोगों को बचा रही है. उन्होंने सवाल उठाया था- 'हैकर श्रीकी 2018 में यूबी सिटी (एक लोकप्रिय मॉल) में एक घटना में पकड़ा गया था. तत्कालीन सीएम सिद्धारमैया ने उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं किया? जब दो कांग्रेसी नेताओं को उनके बच्चों के साथ पकड़ा गया तो उन्होंने गिरफ्तार क्यों नहीं किया और जांच क्यों नहीं की?
उन्होंने आगे कहा, 'जब हमने श्रीकी को ड्रग्स स्कैंडल में पकड़ा, तो हमें पता चला कि वह बिटकॉइन घोटाले में भी शामिल है. इसलिए हमने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और इंटरपोल द्वारा जांच की सिफारिश की है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta