कर्नाटक

कर्नाटक में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए एहतियाती उपाय: सीएम बोम्मई

Kunti Dhruw
11 Jun 2022 5:16 PM GMT
कर्नाटक में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए एहतियाती उपाय: सीएम बोम्मई
x
बड़ी खबर

भाजपा के निलंबित प्रवक्ता द्वारा पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ कथित अपमानजनक टिप्पणी के संबंध में भारत के कुछ हिस्सों में विरोध के मद्देनजर कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने शनिवार को कहा कि उन्होंने पुलिस को राज्य में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए सभी सावधानी बरतने का निर्देश दिया है।


मुख्यमंत्री बोम्मई ने यहां संवाददाताओं से कहा कि पैगंबर मोहम्मद के बारे में कथित अपमानजनक टिप्पणी के विरोध में शुक्रवार को दिल्ली और उत्तर प्रदेश में हिंसक घटनाओं की पृष्ठभूमि में एहतियाती कदम उठाने के लिए राज्य में पुलिस आला अधिकारियों के साथ एक उच्च स्तरीय बैठक हुई है।
"वर्तमान में, राज्य में स्थिति शांतिपूर्ण है। पुलिस को संवेदनशील इलाकों में फोर्स तैनात करने के निर्देश दिए गए हैं। कर्नाटक राज्य रिजर्व पुलिस (केएसआरपी) की टुकड़ियों की तैनाती पहले से ही जारी है। मैंने हुबली-धारवाड़ के पुलिस आयुक्त और धारवाड़ के एसपी से उचित उपाय करने के लिए बात की है। बोम्मई ने कहा कि सभी पुलिस थानों के निरीक्षकों को निर्देश दिया गया है कि वे अपने-अपने क्षेत्रों के समुदाय के नेताओं से बातचीत करें ताकि शांति और सद्भाव बनाए रखा जा सके।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta