कर्नाटक

कर्नाटक: 16 मई से फिर से खुलेंगे स्कूल

Admin2
11 May 2022 10:10 AM GMT
कर्नाटक: 16 मई से फिर से खुलेंगे स्कूल
x
कर्नाटक के स्कूलों को फिर से खोलने में देरी का सुझाव दिया गया था।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क : कर्नाटक स्कूल फिर से खोलना और एसएसएलसी परिणाम 2022 की तारीख राज्य की चर्चा रही है। शिक्षा मंत्री बीसी नागेश ने सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए इन दोनों आयोजनों की तारीखों की पुष्टि की है। K'taks स्कूल फिर से खोलने की तारीख और कर्नाटक माध्यमिक शिक्षा परीक्षा बोर्ड, KSEEB 10 वीं के परिणाम की घोषणा पर उन्होंने क्या कहा, यह जानने के लिए नीचे पढ़ें।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीसी नागेश ने मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया. इसमें, उन्होंने उन सभी रिपोर्टों का खंडन किया, जिनमें कर्नाटक के स्कूलों को फिर से खोलने में देरी का सुझाव दिया गया था। उन्होंने यहां तक ​​​​कहा कि कर्नाटक एसएसएलसी परिणाम 2022 कक्षा 10 के लिए मई, 2022 के तीसरे सप्ताह में जारी होने की संभावना है, जो अगले सप्ताह है।
कर्नाटक स्कूल फिर से खोलने के बारे में बोलते हुए, बीसी नागेश ने कहा कि कट्टा में स्कूलों को फिर से खोलने या देरी करने के लिए कई अभ्यावेदन किए गए थे। ऐसा ही मुख्य रूप से उत्तरी कर्नाटक में हीटवेव के अनुभव के कारण किया गया था।

हालाँकि, सभी पक्षों की दलीलों पर ध्यान देने के बाद, यह निर्णय लिया गया कि कर्नाटक के स्कूल 16 मई, 2022 से निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार फिर से खुलेंगे। शिक्षा मंत्री ने यहां तक ​​​​कहा कि स्कूल इसके साथ अपना "लर्निंग रिकवरी प्रोग्राम" शुरू करेंगे।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta