कर्नाटक

कर्नाटक: कर्ज देने से की इनकार, तो बैंक के अंदर पेट्रोल डालकर लगा दी आग

Kunti Dhruw
10 Jan 2022 1:13 PM GMT
कर्नाटक: कर्ज देने से की इनकार, तो बैंक के अंदर पेट्रोल डालकर लगा दी आग
x
हावेरी जिले के ब्यादगी तालुक के हेडीगोंडा गांव में शनिवार देर रात एक व्यक्ति ने कर्ज खारिज होने से परेशान होकर कथित तौर पर एक बैंक के अंदर पेट्रोल डालकर आग लगा दी.

हावेरी : हावेरी जिले के ब्यादगी तालुक के हेडीगोंडा गांव में शनिवार देर रात एक व्यक्ति ने कर्ज खारिज होने से परेशान होकर कथित तौर पर एक बैंक के अंदर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. सूत्रों ने बताया कि जिले के रत्तीहल्ली कस्बे के रहने वाले 33 वर्षीय वसीम हजरत्सब मुल्ला ने कागिनेले पुलिस सीमा के हेडिगोंडा स्थित केनरा बैंक शाखा से कर्ज के लिए आवेदन किया था. चूंकि उनका CIBIL स्कोर कम था, इसलिए बैंक ने हाल ही में उनके ऋण आवेदन को अस्वीकार कर दिया।

मना करने पर मायूस मुल्ला शनिवार की रात बैंक आया, खिड़की तोड़ी और बैंक के अंदर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. धुआं देख राहगीरों ने पुलिस व दमकल कर्मियों को सूचना दी। उन्होंने मुल्ला को भी पकड़ लिया, जबकि वह गांव से भागने की कोशिश कर रहा था। हावेरी से दमकल की गाड़ियां गांव पहुंची और आग पर काबू पाया.
पुलिस ने कहा कि कैश काउंटर और केबिन, सीसीटीवी, पांच कंप्यूटर, पासबुक प्रिंटर, स्कैनर, कैश-काउंटिंग मशीन, पंखे, लाइट, दस्तावेज और फर्नीचर समेत 12 लाख रुपये जलकर खाक हो गए। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद वे मामले की जांच कर रहे हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta