कर्नाटक

बेंगलुरू में भारी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त, दो की मौत, कई इलाके जलमग्न

Kunti Dhruw
18 May 2022 7:09 AM GMT
बेंगलुरू में भारी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त, दो की मौत, कई इलाके जलमग्न
x
शहर में भारी बारिश के कारण बुधवार की सुबह दो मजदूरों के शव बरामद किए गए.

बेंगालुरू: शहर में भारी बारिश के कारण बुधवार की सुबह दो मजदूरों के शव बरामद किए गए, जिससे जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया। भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने चेतावनी दी है कि तीन और दिनों तक भारी बारिश जारी रहने की संभावना है। शव सुबह कावेरी राज्य 5 परियोजना के पाइपलाइन कार्य स्थल से बरामद किए गए।

डीसीपी (पश्चिम) संजीव पाटिल के मुताबिक, उपकार लेआउट बस स्टैंड के पास उल्लाल उपनगर में मंगलवार रात भारी बारिश के बाद यह हादसा हुआ. तीन व्यक्तियों ने साइट में प्रवेश किया और केवल एक ही जीवित रह सका। मृतकों की पहचान बिहार के देवब्रथ और उत्तर प्रदेश के अंकित कुमार के रूप में हुई है। हालांकि, एक अन्य मजदूर त्रिलोक भागने में सफल रहा। शाम पांच बजे बारिश होने पर मृतक काम कर रहे थे। शाम सात बजे तक जलस्तर काफी बढ़ गया था। उन्हें बाहर आने से रोकते हुए डीसीपी ने समझाया।
दो ठेकेदारों को सुरक्षित कर लिया गया है और इंजीनियरों की भूमिका की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच ज्ञानभारती पुलिस थाना कर रहा है. आईएमडी ने बुधवार को कर्नाटक के तटीय जिलों और पहाड़ी इलाकों में रेड अलर्ट जारी किया है। जानकारों का कहना है कि दक्षिण-पश्चिम अरब सागर पर आए चक्रवात की वजह से अगले 24 घंटों में आंधी-तूफान के साथ तेज बारिश और बिजली गिरने की संभावना है.
बेंगलुरु में बुधवार को बूंदाबांदी हुई। हालांकि, मंगलवार देर रात शहर में हुई भारी बारिश के असर ने जनजीवन अस्त-व्यस्त कर दिया। बेंगलुरु केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (केआईएएल) राजमार्ग पर यातायात दो घंटे से अधिक समय तक सड़क पर फंसे वाहनों से प्रभावित रहा।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta