कर्नाटक

गुस्से में आकर नाइजीरियाई ने व्यक्ति का सिर दीवार से मारकर की हत्या, गिरफ्तार

Kunti Dhruw
6 Feb 2022 8:45 AM GMT
गुस्से में आकर नाइजीरियाई ने व्यक्ति का सिर दीवार से मारकर की हत्या, गिरफ्तार
x
कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक नाइजीरियाई व्यक्ति को 43 वर्षीय एक व्यक्ति का सिर दीवार से टकराकर कथित तौर पर मारने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

बेंगलुरु: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक नाइजीरियाई व्यक्ति को 43 वर्षीय एक व्यक्ति का सिर दीवार से टकराकर कथित तौर पर मारने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। अपराध के बाद, आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया और रिपोर्टों के अनुसार, यह घटना उस समय हुई जब दोनों के बीच किराए को लेकर विवाद हो गया।

डेनियल चिनाज़ोर अलासो उर्फ ​​बॉबी (36) के रूप में पहचाने जाने वाले आरोपी ने अब मृतक शिवकुमार पर हमला किया, जो सोमवार को अपने मकान मालिक भरत के लिए एक सुविधा प्रबंधक के रूप में कार्यरत था। कथित तौर पर, यह शिवकुमार ही थे जो भरत के स्वामित्व वाली इमारत में किराया वसूल करते थे और अन्य सुविधाओं का रखरखाव करते थे।
इस बीच दस साल पहले भारत आया आरोपी बॉबी अपना वीजा अवधि खत्म होने के बाद भी बेंगलुरु के केआर पुरम इलाके में रहा। वह भरत के भवन में रहने लगा लेकिन वह नियमित रूप से किराया नहीं दे रहा था। यह बात भरत को अच्छी नहीं लगी और उन्होंने बॉबी को फ्लैट खाली करने को कहा और उन्हें बिल्डिंग से बाहर भी भेज दिया। हालांकि, शिवकुमार ने भरत को सचेत किया कि बॉबी सोमवार को फिर से कमरे में आ गया, जिसके बाद भरत ने उसे चेतावनी दी। चेतावनी मिलने के बाद बॉबी ने गुस्से में आकर शिवकुमार पर हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए।
यह दो नाइजीरियाई नागरिकों, सिक्सटस और चुकवुडबेम के रूप में पहचाने जाने के कुछ दिनों बाद आया है, जिन्हें पिछले महीने कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से ड्रग पेडलिंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने उनके कब्जे से 1.5 किलोग्राम एमडीएमए क्रिस्टल, एमडीएमए मिक्स वॉटर के साथ दो प्लास्टिक के डिब्बे, 300 ग्राम वीड ऑयल और 120 ग्राम एमडीएमए ब्लॉक भी बरामद किए हैं, जिनकी कीमत कुल 3 करोड़ रुपये है। पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए शहर के एचबीआर लेआउट में अंबेडकर मैदान के पास से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta