कर्नाटक

आलोचना मेरे टॉनिक, लक्ष्य तक पहुंचने के लिए कदम के रूप में उनका उपयोग करूंगा: सीएम बोम्मई

Tulsi Rao
26 Sep 2022 3:14 AM GMT
आलोचना मेरे टॉनिक, लक्ष्य तक पहुंचने के लिए कदम के रूप में उनका उपयोग करूंगा: सीएम बोम्मई
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। ऐसे समय में जब कांग्रेस ने 'PayCM' अभियान शुरू किया है, यह आरोप लगाते हुए कि सत्तारूढ़ भाजपा एक "40% कमीशन सरकार" है, मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने जवाब दिया है कि आलोचना उनके लिए एक टॉनिक की तरह है, जिसका वह प्रभावी रूप से उपयोग करेंगे। अपने लक्ष्यों तक पहुँचना।

मोदी युग उत्सव के समापन पर बोलते हुए, विधायक एस ए रामदास द्वारा आयोजित एक सप्ताह तक चलने वाला कार्यक्रम, यह सुनिश्चित करने के लिए कि केंद्र और राज्य सरकार की योजनाएं प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के हिस्से के रूप में उनके निर्वाचन क्षेत्र के निवासियों तक पहुंचें, बोम्मई ने कहा कि आलोचनाओं से उन्हें बढ़ावा मिलता है आत्मविश्वास का स्तर।
"पिछले दो से तीन दशकों में, मुझे आलोचना मिल रही है, जो मेरे लिए बहुत नई नहीं है। मेरा मानना ​​है कि राजनेता अगले चुनाव के बारे में सोचते हैं, जबकि एक राजनेता भावी पीढ़ी के बारे में सोचता है। मेरे खिलाफ कोई भी आलोचना मुझे कम नहीं करेगी, बल्कि मेरी आत्मा को और अधिक करने के लिए प्रोत्साहित करेगी। मैं इस तरह की आलोचना को अपने लक्ष्य तक पहुंचने के लिए एक कदम के रूप में इस्तेमाल करता हूं।"
बोम्मई ने कहा कि कांग्रेस और उसके नेता अपने कार्यकाल के दौरान केवल योजनाओं की घोषणा करने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन उन्हें क्रियान्वित करने और लोगों की मदद करने के लिए कुछ नहीं करते हैं। "लेकिन नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने प्रत्यक्ष लाभ हस्तांतरण योजना को सफलतापूर्वक लागू किया है और डिजिटलीकरण प्रक्रिया का प्रभावी ढंग से उपयोग किया है। सरकार के सभी कार्यक्रम और योजनाएं बिचौलियों की संलिप्तता से बचते हुए सीधे लाभार्थियों तक पहुंच रही हैं।
उन्होंने विभिन्न राज्य और केंद्र सरकार की योजनाओं को अपने निर्वाचन क्षेत्र में 70,000 से अधिक परिवारों तक ले जाने की रामदास की पहल पर खुशी व्यक्त की, जिससे यह देश के लिए अनुकरणीय बन गया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने निर्वाचन क्षेत्र में 181.56 करोड़ रुपये के कार्यों का शिलान्यास भी किया और लाभार्थियों को प्रमाण पत्र और लैपटॉप वितरित किए.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta