कर्नाटक

ब्लैक फंगस ने तबाह किया परिवार, पत्नी की मौत होने से दुखी पति ने बच्चों सहित की आत्महत्या

Gulabi
23 Oct 2021 1:57 PM GMT
ब्लैक फंगस ने तबाह किया परिवार, पत्नी की मौत होने से दुखी पति ने बच्चों सहित की आत्महत्या
x
दुखी पति ने बच्चों सहित की आत्महत्या

बेलगावी (कर्नाटक): ब्लैक फंगस से पत्नी की मौत से गमजदा एक सेवानिवृत्त सैनिक और उसके चार बच्चों ने आत्महत्या कर ली. घटना जिले के हुक्केरी तालुक के एक गांव की है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि 46 वर्षीय गोपाल हदिमानी और उसके चार बच्चे- 19 साल की सौम्या, 16 साल की श्वेता), 11 साल की साक्षी और आठ साल के सृजन हदिमानी ने शुक्रवार को रात में जहर खा लिया. पड़ोसियों को सुबह घर के किसी सदस्य को बाहर न पाकर शंका हुई. इसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने बाद में उनके रिश्तेदारों को उनकी मौत के बारे में बताया.


रिश्तेदारों ने कहा कि हदिमानी की पत्नी जुलाई में कोविड-19 के बाद ब्लैक फंगस से पीड़ित हुई थी. इससे बाद उसकी मौत हो गई थी. उन्होंने कहा कि इससे गोपाल बेहद दुखी था.

एक संबंधी ने पत्रकारों को कहा कि वह और उसके बच्चे अक्सर यह बात कहते थे कि वे उनके (महिला के) बिना नहीं जी सकते. पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

(अगर आपको सहायता की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta