कर्नाटक

बैंगलोर: सीएम बोम्मई, येदियुरप्पा ने कर्नाटक एमएलसी चुनाव में डाले वोट

Kunti Dhruw
10 Dec 2021 3:10 PM GMT
बैंगलोर: सीएम बोम्मई, येदियुरप्पा ने कर्नाटक एमएलसी चुनाव में डाले वोट
x
कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई, पूर्व सीएम बी एस येदियुरप्पा और शिवमोग्गा के सांसद बी वाई राघवेंद्र शुक्रवार को राज्य विधान परिषद चुनाव में वोट डालने वालों में शामिल थे।

बैंगलोर: कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई, पूर्व सीएम बी एस येदियुरप्पा और शिवमोग्गा के सांसद बी वाई राघवेंद्र शुक्रवार को राज्य विधान परिषद चुनाव में वोट डालने वालों में शामिल थे। मतदान सुबह आठ बजे शुरू हुआ और शाम चार बजे तक चलेगा। नतीजे 14 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे।

स्वास्थ्य विभाग ने गुरुवार को कहा कि अन्य समाचारों में, कर्नाटक में 373 ताजा कोविड -19 मामले और 4 मौतें हुई हैं, जिससे संक्रमण की कुल संख्या 29,99,471 और टोल 38,253 हो गई है। गुरुवार को सामने आए नए मामलों में से 211 बेंगलुरु अर्बन के थे। राज्य में कुल सक्रिय मामलों की संख्या 7,332 है।
इस बीच, कर्नाटक के राज्यपाल थावरचंद गहलोत और मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने गुरुवार को बेंगलुरु में वायु सेना के कमांड अस्पताल में भारतीय वायुसेना के ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह से मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। सिंह भारतीय वायुसेना के हेलीकॉप्टर दुर्घटना में अकेले जीवित बचे हैं, जिसमें चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत और 12 अन्य मारे गए थे। शुरुआत में तमिलनाडु के नीलगिरी जिले के वेलिंगटन के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, सिंह को गुरुवार शाम को बेहतर इलाज के लिए बेंगलुरु स्थानांतरित कर दिया गया।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta