झारखंड

समधन का रेता गला रेता, घर में लगाई आग, फिर सनकी व्यक्ति ने खुद भी किया आत्महत्या

Rani Sahu
23 May 2022 9:04 AM GMT
समधन का रेता गला रेता, घर में लगाई आग, फिर सनकी व्यक्ति ने खुद भी किया आत्महत्या
x
झारखंड के जमशेदपुर में एक सनकी व्यक्ति ने अपने बेटे के ससुराल में खौफनाक वारदात को अंजाम दिया

झारखंड के जमशेदपुर में एक सनकी व्यक्ति ने अपने बेटे के ससुराल में खौफनाक वारदात को अंजाम दिया। बर्मामाइंस कैरेज कॉलोनी कब्रिस्तान के निकट उसने अपनी समधन का चाकू से गला रेत दिया और उसके घर में आग लगा दी। इसके बाद खुद का गला रेतकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। घटना की जानकारी मिलने के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पहले महिला सोमा (समधन) को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल लेकर गए। वहीं अन्य लोग आरोपी रंजीत को अस्पताल ले गए। सूचना मिलने के बाद बर्मामाइंस पुलिस पहुंची और छानबीन शुरू कर दी। सोमा के गले में गहरा जख्म है। उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। दोनों को एमजीएम में प्राथमिक उपचार के बाद टीएमएच रेफर कर दिया गया। घटना रविवार की है।

पुलिस के अनुसार, सोमा की बड़ी बेटी सीमा राय की शादी रंजीत राय के बेटे के साथ हुई है। रंजीत सिदो-कान्हू बस्ती का रहने वाला है। दोनों बेटी की शादी के बाद सोमा अपने घर में अकेले रहती है। वह कहीं काम पर भी जाती है। लेकिन रविवार होने के कारण वह घर पर ही थी। इस दौरान रंजीत राय सोमा के घर आया। घर के भीतर जाने के कुछ देर के बाद दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस होने लगी। आसपास के लोगों ने सोचा कि पारिवारिक विवाद हो रहा है। लेकिन कुछ देर के बाद जोर-जोर से हल्ला होने लगा। हल्ला में सोमा और रंजीत दोनों की आवाज आ रही थी। इतने में रंजीत ने अपने कमर से तेज धार वाली चाकू निकालकर सोमा की गर्दन रेतकर जख्मी कर दिया। गर्दन रेते जाने के बाद सोमा चिल्लाते हुए बाहर निकली और गिर गई। उसके बाद लोगों ने उसे उठाकर एमजीएम अस्पताल पहुंचाया व बर्मामाइंस पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी।
गैस के पाइप को काट आग लगा दी, पूरा सामान जला
पुलिस ने बताया कि सोमा का गला रेतने के बाद रंजीत सोमा के घर के किचेन में गया। वहां उसने गैस के पाइप को उसी चाकू से काटा। उसके बाद पूरे घर में आग लगा दी। घर में आग लगाने के बाद रंजीत घर के गेट पर निकला और उसी चाकू से खुद का गला भी रेत कर आत्महत्या करने का प्रयास किया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस उसे भी एमजीएम लेकर गई।
उधर, आगजनी में घर में रखा हुआ टीवी, फ्रिज, म्यूजिक सिस्टम समेत सब कुछ जल गया। लोग आग को बुझाने में जुट गया। वहीं, पुलिस ने दमकल केंद्र को भी फोन कर घटना की सूचना दी।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta