झारखंड

धनबाद में बढ़ रही लूट की वारदात, व्यक्ति से लूटे 2 लाख रूपए

Shantanu Roy
3 Dec 2021 7:38 AM GMT
धनबाद में बढ़ रही लूट की वारदात, व्यक्ति से लूटे 2 लाख रूपए
x
जिले में अपराधी बेलगाम होते जा रहे हैं. छिनतई की घटना में बढ़ोतरी हुई है. हजारीबाग और धनबाद में एक बार फिर अपराधियों ने अपनी धमक दिखाते हुए दो छिनतई की घटना को अंजाम दिया है.

जनता से रिश्ता। जिले में अपराधी बेलगाम होते जा रहे हैं. छिनतई की घटना में बढ़ोतरी हुई है. हजारीबाग और धनबाद में एक बार फिर अपराधियों ने अपनी धमक दिखाते हुए दो छिनतई की घटना को अंजाम दिया है. अब हजारीबाग पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी कैमरा खंगाल रही है. लेकिन घंटों बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ किसी भी तरह की जानकारी नहीं लगी है.

हजारीबाग में लूट
सदर थाना क्षेत्र के बड़ा पोस्ट ऑफिस चौक के समीप दो लाख की छिनतय की घटना को अपराधियों ने अंजाम दिया है. घटना के बाद से हजारीबाग पुलिस संभावित मार्गो में सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी गई है. कटकमसांडी के कंडसार निवासी मोहम्मद सिराज एसबीआई बाजार ब्रांच से दो लाख की निकासी की और बड़ा पोस्ट ऑफिस में उसे जमा करने के लिए गये थे. लेकिन कुछ त्रुटि के कारण उसके रुपए जमा नहीं हो पाए. ऐसे में पैसा लेकर पोस्ट ऑफिस से बाहर निकल जैसे ही मुख्य मार्ग पहुंचे. दो मोटरसाइकिल से सवार अपराधी बैग छिनकर फरार हो गए. घटना को लेकर हजारीबाग सदर थाना में आवेदन दिया गया है और पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. थाना प्रभारी गणेश कुमार सिंह ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है और लिस्टेड अपराधियों की पहचान की जा रही है. तत्काल घटना से संबंधित मामला दर्ज कर लिया गया है.
धनबाद में लूट
धनबाद के बलियापुर थाना क्षेत्र स्थित न्यू कॉलोनी बलियापुर में किरण कुमारी सब्जी लेकर बलियापुर बाजार से वापस लौट रही थी. इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने सामने से किरण कुमारी के गले से मंगलसूत्र और सोने की चेन झपट कर फरार हो गए. घटना के बाद भुक्तभोगी किरण कुमारी ने बलियापुर थाना पहुंचकर मामले की लिखित शिकायत की है. पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. किरण कुमारी ने कहा कि वह सब्जी खरीदने के लिए बाजार गई थी. आने के क्रम में घर के समीप बाइक सवार दो युवकों में पीछे बैठे युवक ने गले से मंगलसूत्र एवं सोने की चेन खींचकर फरार हो गया.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta