झारखंड

अस्पताल परिसर में सनकी ने जमकर मचा हंगामा, होमगार्ड जवान पर चलाया पत्थर, मोक्ष वाहन का कांच भी तोड़ा

Rani Sahu
27 May 2022 5:19 PM GMT
अस्पताल परिसर में सनकी ने जमकर मचा हंगामा, होमगार्ड जवान पर चलाया पत्थर, मोक्ष वाहन का कांच भी तोड़ा
x
जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल परिसर में उस वक्त हंगामा मच गया जब एक सनकी ने अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा मचाना शुरू कर दिया

Jamshedpur: जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल परिसर में उस वक्त हंगामा मच गया जब एक सनकी ने अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा मचाना शुरू कर दिया. वह इस कदर उत्पात मचाने लगा कि अस्पताल में तैनात होमगार्ड के जवानों को भी उसे काबू में करने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. इस दौरान सनकी ने होमगार्ड के जवान अखिलेश ठाकुर पर भी पथराव कर दिया. सनकी ने अस्पताल परिसर में खड़ेे मोक्ष वाहन पर भी पथराव कर उसका कांच तोड़ दिया. किसी तरह होमगार्ड के जवानों ने उसे काबू में किया और उसके हाथ को बांधकर उसका इलाज करवाया.

सनकी अपना नाम मिथि‍लेश सिंह बता रहा है. होमगार्ड के जवानों ने बताया कि वह साईकिल पर सवार होकर अस्पताल में घुस गया. उसके सिर से खून बह रहा था. वह सीधा साईकिल से बर्न वार्ड की ओर चला गया. सभी होमगार्ड के जवान उसके पीछे गए. बर्न वार्ड के पास वह पत्थर से हमला करने लगा और अपनी साईकिल को उठाकर फेंक दिया. इसी बीच एक होमगार्ड के जवान को चोट भी आई. यहां से भागते हुए उसने मोक्ष वाहन पर पथराव करते हुए उसके कांच को तोड़ दिया. किसी तरह उसे पकड़कर उसका इलाज कराया गया.

बागुननगर का है न‍िवासी
सनकी मिथि‍लेश सिदगोड़ा के बागुनहातु बी ब्लॉक का रहनेवाला है. बताया जाता है कि मिथि‍लेश के भाई बिहार में चिकित्सक हैं. परिजन बिहार से जमशेदपुर के लिए निकल चुके हैं. शनिवार सुबह शहर पहुंचने के बाद वे लोग मिथि‍लेश को रांची के रिनपास में भर्ती करा देंगे.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta