झारखंड

दवा खरीदने के लिए एक दुकान में रुके, उचक्कों ने बाइक की डिक्की तोड़ निकले 10 लाख के जेवर

Renuka Sahu
29 Jun 2022 3:37 AM GMT
Stopped in a shop to buy medicine, the assailants broke the trunk of the bike and found jewelery worth 10 lakhs
x

फाइल फोटो 

झारखंड के रांची स्थित मांडर थाना गेट के पास खड़ी जेवर व्यवसायी की बाइक की डिक्की तोड़कर दो उचक्कों ने 10 लाख रुपये के जेवर उड़ा लिए।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। झारखंड के रांची स्थित मांडर थाना गेट के पास खड़ी जेवर व्यवसायी की बाइक की डिक्की तोड़कर दो उचक्कों ने 10 लाख रुपये के जेवर उड़ा लिए। घटना मंगलवार की शाम लगभग छह बजे की है।

जानकारी के मुताबिक, चान्हो थाना क्षेत्र के चोरेया निवासी वासुदेव सोनी की मांडर में अंबिका ज्वेलर्स नाम की दुकान है। वासुदेव प्रतिदिन अपनी दुकान से जेवर लेकर घर जाता था। वह दुकान बंद कर घर जाने के लिए निकला था, परंतु घर में नतिनी की तबीयत खराब होने के कारण मांडर थाना के सामने स्थित एक दवा दुकान के पास बाइक खड़ी कर दवा लेने के लिए काउंटर पर गया। उसी दौरान एक उचक्का बाइक की डिक्की तोड़कर उसमें रखा जेवरों से भरा थैला लेकर भागने लगा।
दुकान में चोरी होने के कारण जेवर ले जाता था घर
पीड़ित ने उसे दौड़ाकर पकड़ने की कोशिश की, लेकिन उचक्का वहां से कुछ दूर अपने साथी की बाइक पर बैठकर फरार हो गया। घटना की जानकारी तत्काल मांडर थाने को दी गई। पुलिस ने हर तरफ आसपास की मुख्य सड़कों सहित इलाकों में उनकी तलाश की, परंतु उचक्कों का कुछ पता नहीं चल पाया। पीड़ित ने बताया कि उसकी दुकान में दो बार चोरी हो चुकी है। इसी वर्ष जनवरी में दुकान में चोरी हुई थी, इसलिए पूरा जेवर घर ले जाता था।
एक महीने पहले भी हुई थी चोरी
बता दें कि दवा दुकान के सामने लगभग एक महीने पहले चान्हो थाना क्षेत्र के चोरेया गांव के रहने वाले प्रोफेसर कुंवर साहू की डिक्की से भी उचक्कों ने पांच लाख रुपये पार कर लिए थे। दूसरी ओर मंगलवार को हुई चोरी के मामले में मांडर थाना प्रभारी विनय यादव ने बताया कि पुलिस के हाथ अहम जानकारियां लगी हैं। जल्द ही दोनों उचक्के पुलिस की गिरफ्त में होंगे।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta