झारखंड

मेयर ने इंजीनियरिंग सेक्शन के पदाधिकारियों की बुलाई बैठक

Shantanu Roy
2 Dec 2021 7:14 AM GMT
मेयर ने इंजीनियरिंग सेक्शन के पदाधिकारियों की बुलाई बैठक
x
नगर निगम में अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के बीच तालमेल की कमी के कारण हमेशा विवाद चलते रहता है. एक तरफ मेयर आशा लाकड़ा अधिकारियों की रवैया को लेकर मीडिया के सामने मुखर नजर आती हैं.

जनता से रिश्ता। नगर निगम में अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के बीच तालमेल की कमी के कारण हमेशा विवाद चलते रहता है. एक तरफ मेयर आशा लाकड़ा अधिकारियों की रवैया को लेकर मीडिया के सामने मुखर नजर आती हैं. वहीं दूसरी तरफ अधिकारी कई बार मेयर के द्वारा बुलाई गई बैठक में उपस्थित नहीं होते हैं. नगर निगम और अधिकारियों के बीच तालमेल की कमी कारण जनता को खामियाजा भुगतना पड़ता है.

रांची नगर निगम की ओर से चलाई जा रही योजनाओं की समीक्षा की जानी है. इसे लेकर मेयर आशा लकड़ा ने गुरुवार को इंजीनियरिंग सेक्शन के पदाधिकारियों की बैठक बुलाई है. जिसमें इंजीनियरों से कार्य योजना की जानकारी ली जाएगी. मेयर के मुताबिक जिस तरह राज्य सरकार काम नहीं कर रही है. उसी प्रकार पदाधिकारी भी काम करना नहीं चाहते हैं. जिसकी वजह से निगम के सभी योजनाओं का कार्य शिथिल है. विकास कार्यों को गति देने की जरूरत है.
इंजीनियरिंग सेक्शन की बैठक
गुरुवार को इंजीनियरिंग सेक्शन की बैठक है. जिसमें नगर निगम क्षेत्र के जितने भी वार्ड हैं उन सभी वार्डों में विकास के काम कैसे धरातल पर उतारे जाएं उसकी रूपरेखा तैयार की जाएगी. मेयर ने कहा कि रघुवर सरकार में सभी वार्ड में विकास के कार्य हुए थे. लेकिन दुर्भाग्य की बात है मौजूदा सरकार में कार्य करने की इच्छा ही नहीं है. जिसके कारण विकास की गति काफी धीमी है. मेयर आशा लकड़ा कई बार समीक्षा बैठक बुला चुकी हैं. जिसमें निगम के पदाधिकारी शामिल नहीं हुए हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta