झारखंड

मनोहरपुर : आजादी के 75वें अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में संत अगस्तिन महाविद्यालय के छात्रों ने निकाली तिरंगा रैली

Renuka Sahu
6 Aug 2022 6:08 AM GMT
Manoharpur: To commemorate the 75th Amrit Mahotsav of Independence, students of Sant Augustin College took out tricolor rally
x

फाइल फोटो 

देश की आजादी के 75वें अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में शनिवार को मनोहरपुर संत अगस्तिन महाविद्यालय के विद्यार्थियों द्वारा तिरंगा रैली निकाली गई.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। देश की आजादी के 75वें अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में शनिवार को मनोहरपुर संत अगस्तिन महाविद्यालय के विद्यार्थियों द्वारा तिरंगा रैली निकाली गई. इसके पूर्व महाविद्यालय के प्राचार्य नेहरू लाल महतो द्वारा राष्ट्र सेवा में समर्पित एवं देश की अखंडता व एकता के लिए छात्रों को शपथ दिलाई गई. वहीं, तिरंगा रैली महाविद्यालय परिसर से डीसीवायएम चौक, इंदिरा नगर, रेलवे क्रॉसिंग, लायनपार, मनोहरपुर मुख्य बाजार होते हुए पुनः संत अगस्तिन महाविद्यालय परिसर में आकर संपन्न हुई. इस दौरान देश की आजादी की लड़ाई में कुर्बान क्रांतिवीर शहीदों की याद में छात्रों द्वारा लगाए गए अमर रहे के नारे से पूरा शहर जोश से भर उठा. साथ ही छात्रों ने लोगों से अपने-अपने घरों में तिरंगा लहराने एवं तिरंगा की आन-बान-शान में सभी की भागीदारी सुनिश्चित करने को लेकर लोगों को जागरूक किया.

प्राचार्य ने अमृत महोत्सव कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए लोगों से की अपील
इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राचार्य नेहरूलाल महतो ने देश की आजादी की लड़ाई में शहीद हुए मां भारती के वीर सपूतों को नमन कर उन्हें याद किया. साथ ही प्रखंड भर में 13 से 15 अगस्त तक अमृत महोत्सव कार्यक्रम को सफल बनाने में घर-घर तिरंगा लहराने के लिए आम लोगों से अपील की. इस मौके पर मनोहरपुर संत अगस्तिन महाविद्यालय के प्रो. अकुलचंद्र मल्लिक, प्रो. डॉ. साधेश्वरी महतो, सुरेंद्र चौधरी, प्रोमिला हेरेंज, बब्लू बेसरा, सानिया लकड़ा, लक्ष्मीनारायण महतो, सोनल भुइयां, ललिता जोजो, ज्योति महतो एवं महाविद्यालय के सहकर्मीगण समेत विद्यार्थी इस तिरंगा रैली में शामिल थे.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta