झारखंड

जमीनी विवाद में जमकर बरसी लाठियां, हमले में आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल

Subhi
26 Aug 2022 5:13 AM GMT
जमीनी विवाद में जमकर बरसी लाठियां, हमले में आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल
x
बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर जमीनी विवाद में जमकर लाठियां बरसाई गई. विवाद में लाठी डंडे चलने से विवाद ने खूनी संघर्ष ले लिया. जिससे आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर जमीनी विवाद में जमकर लाठियां बरसाई गई. विवाद में लाठी डंडे चलने से विवाद ने खूनी संघर्ष ले लिया. जिससे आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनका इलाज बेगूसराय के सदर अस्पताल में चल रहा है. वहीं तीन लोगों की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव की है.

आरोपियों ने जमकर बरसाए लाठी डंडे

तस्वीरों में स्पष्ट रूप से देखा गया कि किस तरह दर्जनों लोग लाठी-डंडे से लैस होकर पहुंचते हैं और मारपीट की घटना को अंजाम देते हैं. इस घटना के बाद घटनास्थल पर कुरुक्षेत्र में तब्दील हो गया. पीड़ित पक्ष ने आरोपियों पर हथियार लहराने का भी आरोप लगाया है. पीड़ित जितेंद्र सिंह की पत्नी रिंकू देवी ने बताया कि उनके फरीक के द्वारा अपनी जमीन को पूर्व में ही बेच दिया गया और अब वह सभी लोग उसकी जमीन पर धावा बोल रहे हैं. जबरन जमीन में दखल करने की कोशिश में लगे हुए हैं. जख्मी ने बताया कि जमीनी विवाद के रंजिश में घात लगाए पड़ोसियों ने पहले गाली गलौज किया. इसका विरोध करने पर लाठी से हमला कर दिया. फिर हमले में तीन व्यक्ति का सिर फट गया.

पूरे मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

पीड़ित ने आगे बताया कि इसी वजह से आए दिन आरोपियों के द्वारा मारपीट की घटना को अंजाम दिया जाता है. लेकिन इस बार आरोपियों ने सारी हदें पार कर दी और मारपीट की बड़ी घटना को अंजाम दिया. घायलों की पहचान कल्याणपुर वार्ड संख्या 3 निवासी झालेन्द्र सिंह, सिकंदर सिंह, जितेंद्र सिंह और रिंकू देवी के रूप में की गई है. फिलहाल सभी घायल सदर अस्पताल में इलाजरत बताए जा रहे हैं. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta