झारखंड

झारखंड पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, अरगोड़ा से पीएलएफआई का एरिया कमांडर गिरफ्तार

Renuka Sahu
14 Feb 2022 2:16 AM GMT
झारखंड पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, अरगोड़ा से पीएलएफआई का एरिया कमांडर गिरफ्तार
x

फाइल फोटो 

झारखंड पुलिस को नक्सलियों के खिलाफ कार्रवाई में एक बड़ी कामयाबी मिली है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। झारखंड पुलिस को नक्सलियों के खिलाफ कार्रवाई में एक बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस उग्रवादियों व नक्सलियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी के तहत पुलिस की टीम ने पीएलएफआई का एरिया कमांडर बादल गोप को गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा को गुप्त सूचना मिली कि पीएलएफआई उग्रवादी अरगोड़ा, नरकोपी और बेड़ो के किसी इलाके में छुपा था। पुलिस उग्रवादियों व नक्सलियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है।

एसएसपी के निर्देश पर बेड़ो डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। गठित टीम तीनों जगहों पर बारी-बारी से छापेमारी की। इसी क्रम में पुलिस की टीम ने छापेमारी कर अरगोड़ा के पिपरा टोली से उसे गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि पीएलएफआई उग्रवादी बादल गोप कुख्यात अपराधी अमन साव के लिए भी काम किया करता था।
लेकिन बाद में वह गिरोह छोड़कर पीएलएफआई से जुड़ गया। नरकोपी, बेड़ो, लातेहार, चतरा और गुमला समेत अन्य इलाकों में ठेकेदार और जमीन कारोबारियों से लेवी वसूली किया करता था। दहशत फैलाने के लिए एरिया कमांडर हथियार के साथ ही घूमता था। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बादल गोप के पास से कई हथियार भी पुलिस ने बरामद किया है। इस मामले की पुलिस जल्द ही खुलासा करेगी।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta