झारखंड

झारखंड: परसुडीह पुलिस ने सुरेंद्र सिंह के खिलाफ आत्महत्या के लिये उकसाने का FIR दर्ज

Kunti Dhruw
28 April 2022 12:06 PM GMT
झारखंड: परसुडीह पुलिस ने सुरेंद्र सिंह के खिलाफ आत्महत्या के लिये उकसाने का FIR दर्ज
x
आशुतोष कुमार के आत्महत्या प्रकरण में दूसरे दिन परिवार और बस्ती के लोगों के दबाव में आकर परसुडीह पुलिस ने सुरेंद्र सिंह के खिलाफ आवेदन ले लिया है.

जमशेदपुर : आशुतोष कुमार के आत्महत्या प्रकरण में दूसरे दिन परिवार और बस्ती के लोगों के दबाव में आकर परसुडीह पुलिस ने सुरेंद्र सिंह के खिलाफ आवेदन ले लिया है. उसके खिलाफ एफआइआर दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग बस्ती के लोगों ने की है. यह मांग उसकी आशुतोष की मां इंदु देवी और भाई शिशकांत कुमार ने भी की है. पुलिस की ओर से आवेदन रिसिव किये जाने के बाद ही परिवार के लोग थाने पर से हटे और घेराव भी समाप्त हुआ.


मां इंदु देवी ने कहा एक माह से कर रहा था टार्चर
आशुतोष की मां इंदु देवी ने कहा कि सुरेंद्र सिंह पिछले एक माह से बेटा को टार्चर कर रहा था. उसके साथ मारपीट भी की जा रही थी. घर से बाहर निकलते ही पुलिस को फोन करके बुलवा लेता था. जगह-जगह पर उसके साथ मारपीट भी करता था. आशुतोष का साथी अभिजीत गोराई ने कहा कि सुरेंद्र ने सरस्वती पूजा के समय 50 लड़कों को बुलाया था. किसी तरह से आशुतोष वहां से बचकर भागा था.
एक माह से कह रहा था कर लेंगे आत्महत्या : भाई
आशुतोष का भाई शशिकांत कुमार ने बताया कि वह एक माह से कह रहा था कि आत्महत्या कर लेगा. सुरेंद्र सिंह ने परेशान करके रखा है. बार-बार आदमी को लेकर घर पर पहुंचता था और धमकी देकर जाता था. 16 फरवरी को आशुतोष और उसके अन्य तीन साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था. तब से ही उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था. अंततः तनाव में आकर उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta