झारखंड

कर्मचारियों की कमी से जूझ रही झारखंड शिक्षा परियोजना परिषद, विभिन्न पदों की नियुक्ति के लिए निकाला विज्ञापन

Sonali
25 Nov 2021 12:20 PM GMT
कर्मचारियों की कमी से जूझ रही झारखंड शिक्षा परियोजना परिषद, विभिन्न पदों की नियुक्ति के लिए निकाला विज्ञापन
x
सपोर्ट स्टाफ और सीनियर प्रोफेशनल स्टाफ की नियुक्ति के लिए झारखंड शिक्षा परियोजना परिषद (Jharkhand Education Project Council) की ओर से एक नोटिफिकेशन जारी किया गया है.

जनता से रिश्ता। सपोर्ट स्टाफ और सीनियर प्रोफेशनल स्टाफ की नियुक्ति के लिए झारखंड शिक्षा परियोजना परिषद (Jharkhand Education Project Council) की ओर से एक नोटिफिकेशन जारी किया गया है. 50 से अधिक पदों पर विभिन्न कार्यों के लिए कर्मचारियों की जरूरत है.

झारखंड शिक्षा परियोजना परिषद (Jharkhand Education Project Council) की ओर से 50 से अधिक पदों पर नियुक्ति (jepc recruitment) के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगा गया है. 8 दिसंबर तक अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं. बताते चलें कि इसे लेकर शिक्षा परियोजना परिषद की ओर से अपने वेबसाइट पर एक नोटिफिकेशन भी जारी किया गया है. नोटिफिकेशन में कहा गया है कि फाइनेंस और अकाउंट ऑफिसर, एक्सपर्ट एमआईएस, डिस्ट्रिक्ट प्रोग्राम मैनेजर, अकाउंट ऑफिसर के अलावे कई पदों पर नियुक्ति होगी. नियुक्ति (jepc recruitment) के लिए लिखित परीक्षा और साक्षात्कार का भी आयोजन किया जाएगा. आवेदनों का सत्यापन झारखंड परियोजना परिषद की चयन समिति के द्वारा किया जाएगा. उसके बाद अंतिम प्रक्रिया में भी यह कमेटी अपनी भागीदारी निभाएगी. स्टेट और डिस्ट्रिक्ट लेवल पर यह नियुक्ति की जा रही है.
गौरतलब है कि झारखंड शिक्षा परियोजना परिषद (Jharkhand Education Project Council) में स्टाफ की सख्त जरूरत है और इसी के मद्देनजर अभ्यर्थियों से 8 दिसंबर तक आवेदन मांगा गया है. एमआईएस पद के लिए 1000 रुपये और अन्य पदों के लिए 500 रुपये आवेदन शुल्क निर्धारित किया गया है. नियुक्ति के बाद कर्मियों को न्यूनतम 26 हजार 404 रुपये से 33 हजार 145 रुपये तक वेतन प्रतिमाह दिया जाएगा.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it