झारखंड

जमशेदपुर: खाद्य वितरण अधिकारी की हत्या के आरोप में 2 गिरफ्तार

Mahima Marko
19 Aug 2022 5:11 AM GMT
जमशेदपुर: खाद्य वितरण अधिकारी की हत्या के आरोप में 2 गिरफ्तार
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। जमशेदपुर : सरायकेला-खरसावां पुलिस ने मंगलवार को खाद्य वितरण अधिकारी कुणाल मलिक (42) की हत्या के आरोप में अजीत झा और दीपक दास को गिरफ्तार किया.

पुलिस ने कहा कि कुणाल, जो एक खाद्य वितरण कंपनी में कार्यरत था, की सोमवार देर रात चाकू मारकर हत्या कर दी गई, जब वह भोजन के पैकेट देने के लिए आरआईटी थाना क्षेत्र के आदित्यपुर गया था। इलाके के रहने वाले अजीत और दीपक ने उन्हें रास्ते में रोका, जिन्होंने उनसे उनका मोबाइल और पर्स मांगा, जिसे कुणाल ने मना कर दिया।
इसके बाद दोनों ने यहां रामनगर निवासी कुणाल को चाकू मार दिया और पीड़िता का मोबाइल और पर्स लूट लिया। पुलिस ने कहा कि कुणाल को स्थानीय लोगों ने देखा और उसे जमशेदपुर में सरकारी एमजीएमएमसीएच ले जाया गया, जहां मंगलवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
आरआईटी थाना प्रभारी तंजील खान ने कहा कि अजीत को रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के जवानों ने मंगलवार को उस समय पकड़ लिया जब वह टाटानगर स्टेशन वीआईपी पार्किंग में अपना वाहन खड़ा कर रहा था। आरपीएफ कर्मियों ने अजीत की तलाशी ली तो हत्या में प्रयुक्त हथियार मिला।
अजीत ने हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार की और कबूल किया कि वह बिहार के लिए ट्रेन में सवार होने के लिए स्टेशन पर था। अजीत द्वारा बताई गई सूचना पर कार्रवाई करते हुए दीपक को भी गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने इनके कब्जे से चोरी का मोबाइल बरामद कर लिया है। दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta