झारखंड

IAS Pooja Singhal Case: 2 घंटे तक बिल्डर विनय से पूछताछ

Rani Sahu
18 May 2022 10:11 AM GMT
IAS Pooja Singhal Case: 2 घंटे तक बिल्डर विनय से पूछताछ
x
झारखंड की चर्चित आईएएस और पूर्व खनन सचिव पूजा सिंघल पर कार्रवाई मामले में बिल्डर विनय को पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) कार्यालय में बुधवार को बुलाया गया

झारखंड की चर्चित आईएएस और पूर्व खनन सचिव पूजा सिंघल पर कार्रवाई मामले में बिल्डर विनय को पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) कार्यालय में बुधवार को बुलाया गया। बिल्डर विनय से इस दौरान ईडी अधिकारियों ने पूछताछ की। बताया जा रहा है कि सुबह लगभग 10:00 बजे ईडी ऑफिस पहुंचे।

लगभग 2 घंटे तक विनय से पूछताछ की गई। जब मीडियाकर्मियों ने उनसे पूछताछ के बारे में जानकारी मांगी तो उन्होंने जैन समाज से जुड़ी ट्रस्ट की जमीन से जुड़े मामले में पूछताछ किए जाने की बात कही। हालांकि बिल्डर विनय मीडियाकर्मियों से लगातार बचता रहा।
इधर कांड में जेल भेजी जा चुकी पूजा सिंघल से ईडी लगातार पूछ ताछ कर रही है। सूत्रों से पता चल रहा है कि पूजा सिंघल ईडी को कॉपरेट नहीं कर रही हैं। बार बार वे खराब सेहत का हवाला दे रही हैं। हालांकि बीच बीच में उनका मेडिकल चेक अप कराया जा रहा है तो हेल्थ नॉर्मल मिल रहा है। कभी कभी बीपी बढ़ने के रिपोर्ट्स मिल रहे हैं। मनरेगा घोटाला और मनी लाउंडरिंग मामले में पूजा सिंघल, उनके पति अभिषेक झा और अभिषेक के सीए सुमन सिंह के खिलाफ कार्रवाई चल रही है। तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta