झारखंड

बीवी का इलाज कराकर स्कूटी से लौट रहे पति की मौत, सड़क पर बेसुध हुई पत्नी

Shantanu Roy
6 Nov 2021 2:34 PM GMT
बीवी का इलाज कराकर स्कूटी से लौट रहे पति की मौत, सड़क पर बेसुध हुई पत्नी
x
थाना क्षेत्र के जीटी रोड गोपालडीह के निकट परसाटांड में शनिवार को सड़क दुर्घटना में स्कूटी सवार एक व्यक्ति की मौत हो गयी. मृतक का नाम लक्ष्मी पंडित है, वह सरिया अंतर्गत काला रोड का रहने वाला था.

जनता से रिश्ता। थाना क्षेत्र के जीटी रोड गोपालडीह के निकट परसाटांड में शनिवार को सड़क दुर्घटना में स्कूटी सवार एक व्यक्ति की मौत हो गयी. मृतक का नाम लक्ष्मी पंडित है, वह सरिया अंतर्गत काला रोड का रहने वाला था. घटना की सूचना मिलने पर बगोदर विधायक विनोद कुमार सिंह भी घटनास्थल पहुंचे. उन्होंने घटना पर दुख प्रकट किया एवं पीड़ित परिजनों की हिम्मत बंधायी.

इस घटना के विरोध में बेको पूर्वी के मुखिया टेकलाल चौधरी के नेतृत्व में ग्रामीणों ने जीटी रोड को जाम कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे. प्रशासनिक पहल के बाद जीटी रोड से जाम हटाया गया. बताया जाता है कि लक्ष्मी पंडित की पत्नी की तबीयत खराब थी. एक निजी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था. अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद वह पत्नी और बेटी को ऑटो पर चढ़ाकर बगोदर के लिए भेज दिया और खुद स्कूटी से घर के लिए चल दिया. इसी बीच विपरीत दिशा से जा रहे ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया. इससे मौके पर हीं उसकी मौत हो गई.
हादसे के बाद ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने आरोपी ट्रक को पकड़ लिया है. ट्रक के खलासी और ड्राइवर फरार हो गए. रोड जाम का नेतृत्व कर रहे मुखिया टेकलाल चौधरी ने बताया कि मृतक के आश्रितों को सरकारी स्तर पर एवं ट्रक मालिक की ओर से मुआवजा दिया जाए. पुलिस प्रशासन की ओर से मुआवजा का आश्वासन दिया गया. थाना प्रभारी सरोज सिंह चौधरी ने बताया कि शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta